अभिनेत्री अमीषा पटेल ने गौतम क्लिनिक के डायरेक्टर डॉ. इंद्रजीत सिंह गौतम को नेशनल यूथ आईकॉन अवार्ड 2022 से किया सम्मानित

0
377
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में आयोजित नेशनल यूथ आईकॉन अवार्ड 2022 में मुख्य अतिथि बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने एशिया के जाने माने प्रसिद्ध गौतम क्लिनिक के डायरेक्टर डा. इंद्रजीत सिंह गौतम को नेशनल यूथ आईकॉन अवार्ड 2022 से सम्मानित किया।

गौरतलब है गौतम क्लिनिक के डायरेक्टर डॉ. इंद्रजीत सिंह गौतम किसी पहचान के मोहताज नहीं है भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी इनके क्लिनिक है। जिसके चलते आज वह इस मुकाम पर है कि उन्हें कई अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया है। नेशनल यूथ आईकॉन अवार्ड 2022 के चलते दिल्ली में फरीदाबाद से डॉ. इंद्रजीत सिंह गौतम को बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अवॉर्ड देकर सम्मानित किया है। डा. इंद्रजीत सिंह ने कहा कि वैसे तो मुझे हैल्थ केयर सेक्टर में बहुत से अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है, परंतु सभी अवॉर्ड का श्रेय हमारी पूरी टीम डॉ माही चौधरी, डॉ विक्रम झा, डॉ टीनू वर्गीस, डॉ राजीव शर्मा को जाता है। आज जो मुझे सम्मान मिला रहा है मै अपनी टीम का धन्यवाद करता हूं कि उन्ही की बदौलत आज हम इस मुकाम पर पहुंचे है साथ ही अवार्ड कंपनी का आभार व्यक्त करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here