फूलो की होली के रंगारंग कार्यक्रम मे बतौर मुख्यतिथि शिरकत करने गांव मिर्जापुर पहुंचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल

0
243
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद : फरीदाबाद के गांव मिर्जापुर की बैरागी धर्मशाला मे ग्रामवासियों की तरफ से होली के त्योहार पर रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया हुआ था जिसमे हरियाणा के पूर्व उद्योग एवं पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की। इस मोके पर समस्त ग्रामवासियों ने पगड़ी ओर फूल मालाओ से मुख्यतिथि का मान सम्मान किया।

पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने अपने सम्बोधन मे क्षेत्र के लोगो को होली के त्योहार की शुभकामनाये देते हुए कहा की इस तरह के कार्यक्रम से पुरा समाज ओर परिवार एकजुट हो जाते है जिससे त्योहार की गरिमा तो बनी ही रहती है ओर साथ मे आपसी भाईचारा भी बना रहता है। पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने समाज के प्रधान रमेश उर्फ़ भोलू की भी जमकर तारीफ़ की ओर बताया की समाज को एकजुट करके रखने मे प्रधान की विशेष भूमिका होती है।

अंत मे पूर्व मंत्री ने सभी को संदेश देते हुए कहा की जैसे एक सुखी वीरान तस्वीर मे रंग भरने से वो खुवसूरत हो जाती है ठीक उसी प्रकार हम रंगो की तरह एक दूसरे के जीवन मे खुशियों का आदान् प्रदान करे ओर दुसरो के जीवन् मे खुशियों के रंग भरकर् उन्हे महकाने का काम करें।

इस मोके पर महिपाल आर्य सरपंच ग्राम मिर्जापुर, रमेश उर्फ़ भोलू प्रधान, कँवर बालू सिंह, जीत सिंह, पाले राम, देवी चरण, नरेश खेड़ी, सियाराम सीही गांव, सुखबीर गोयत, मास्टर कविन्द्र, महेन्द्र, राम किशन, संजय व सेकड़ो लोग कार्यक्रम मे मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here