ठाकुर महाराज दाऊजी मंदिर में दर्शन करने मथुरा पहुंचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल

0
395
Spread the love
Spread the love

Faridabad : आपको बतादें की आज पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल दाऊजी मंदिर में दर्शन करने मथुरा पहुंचे और जैसे ही पूर्व मंत्री मथुरा के गोकुल चौराहे पर पहुंचे वहाँ पहले से इंतजार कर रहे बीजेपी समर्थकों ने पूर्व मंत्री विपुल गोयल का फूल मालाओ से स्वागत किया और उनके मथुरा पहुँचने पर बुके व पटका पहनाकर ख़ुशी जाहिर की। इसके बाद पूर्व मंत्री विपुल गोयल मथुरा गोकुल चौराहे से सीधा दाऊजी गांव पहुंचे जहाँ स्थानीय बीजेपी नेता मुरारी लाल चेयरमैन और प्रधान अजय चौधरी ने विपुल गोयल का स्वागत किया।

इस मोके पर पहुंचे पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने मंदिर में भण्डारा स्थल पर चल रहे भंडारा स्थल का जायजा लिया और मंदिर में माथा टेक दाऊजी महाराज से फरीदाबाद क्षेत्र की खुशहाली और प्रदेश के लोगों की उन्नति की कामना की। मंदिर कमेटी के प्रधान और आचार्य ने दाऊजी की तस्वीर भेंट कर पूर्व मंत्री का अतिथि सत्कार के साथ प्रसाद और आशीर्वाद दिया।

मंदिर में दर्शन के बाद पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने चौरासी कोस की परिक्रमा दे रहे श्रद्धालुओं से मुलाक़ात की और कुशालेक्षम पूछा। इस मोके पर पूर्व मंत्री ने सभी कार्यकर्ताओ का मान सम्मान के लिए धन्यवाद किया और दाऊजी महाराज सभी भक्तो की इच्छापूर्ण करें ऐसी प्रार्थना के साथ पूर्व मंत्री मथुरा से रवाना हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here