युवा कांग्रेस में केशव यादव के अध्यक्ष व श्रीनिवास वेंकटेश के उपाध्यक्ष बनने से युवाओं में हुआ है नई ऊर्जा का संचार : तरुण तेवतिया

0
818

Faridabad News : मोदी सरकार के चार साल के विफल रहने शासनकाल के खिलाफ युवा कांग्रेस द्वारा दिल्ली में भारत बचाओ आंदोलन का आयोजन किया। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद यादव के नेतृत्व में इस आंदोलन में फरीदाबाद से भी युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने भारी संख्या में हिस्सा लिया। फरीदाबाद युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष तरुण तेवतिया के नेतृत्व में पदाधिकारी व कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचे और मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन में हिस्सा लिया। मौके पर जिला उपाध्यक्ष सिद्धार्थ प्रताप सिंह मुख्य रुप से मौजूद थे।

इस दौरान तरुण तेवतिया ने कहा कि मोदी सरकार ने चार साल पूरे कर लिए हैं, लेकिन सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। चुनाव के समय किए गए एक भी वायदे काे को सरकार ने पूरा नहीं किया है। भ्रष्टाचार को खत्म करने का दम भरने वाली बीजेपी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार चरम पर है। सरकार महंगाई को मुद्दा बनाकर सत्ता में आई थी, लेकिन बीते चार सालों मेें हर चीज पर महंगाई बढ़ी है। पेट्रोल व डीजल के बढ़ हुए रेट इसका प्रत्यक्ष प्रमाण हैं। उन्होंने कहा कि न तो युवाओं को रोजगार मिला है, न किसानों की आय दोगुणा हुई है और न ही लोगों को घर मिल पाए हैं। मोदी सरकार जुमलों की सरकार है, सरकार के नुमाइंदे इस बात बात को कई बार सिद्ध कर चुके हैं। सरकार का असली चहरा जनता के सामने आने से मोदी लहर खत्म हो गई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी से देख को बचाने के लिए युवा कांग्रेस द्वारा भारत बचाओ आंदोलन का आयोजन किया है। फरीदाबाद से काफी संख्या में युवा कांग्रेसियों ने इस आंदोलन में हिस्सा लिया। तरुण तेवतिया ने कहा कि केशवचंद यादव के युवा कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने और श्रीनिवास वेंकटेस का उपाध्यक्ष बनने सेे युवाओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है। युवा कांग्रेसी अब नए उत्साह के साथ सरकार की खामियों को जनता के बीच पहुंचाने का काम करेंगे। साथ ही संगठन को मजबूत बनाने का प्रयास करेंगे। मौके पर पृथला क्षेत्र के पूर्व अध्यक्ष बंटी हुड्डा, जिला महासचिव इकबाल कुरेशी, इशांत कथूरिया, राजकुमार गोगा, अरुण डागर, जवाहर तेवतिया, सुंदर मुजेड़ी, सुरजीत सिंह, शेर सिंह, इंद्रराज, जगमीत हुड़डा, निखिल बीसला, मोंटी बीसला, तरुण बीसला, हरकेश अत्री, संजीव अत्री, धीरज रावत, सुरेंद्र मैंबर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here