क्षेत्रीय युवा महोत्सव में डी ए वी शताब्दी महाविद्यालय ने किया शानदार प्रदर्शन

0
396
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 20 Dec 2021: पंडित जवाहरलाल नेहरू राजकीय महाविद्यालय में आयोजित क्षेत्रीय युवा महोत्सव में डी.ए.वी. शताब्दी महाविद्यालय के छात्रों ने आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों व प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन किया ।

आयोजित प्रतियोगिताओं में से संस्कृत भाषण में प्रथम, भजन में प्रथम, कार्टूनिंग में प्रथम, कोलाज में प्रथम, एलोकेशन में प्रथम, हिन्दी डिबेट(ag) में प्रथम, पोस्टर मेकिंग में द्वितीय, क्लासिकल वोकल में द्वितीय, हिन्दी डिबेट (for) में द्वितीय, डिबेट इंग्लिश में तृतीय व फोक सॉंग में तृतीय स्थान पाकर डी.ए.वी. शताब्दी महाविद्यालय के छात्रों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया ।

क्षेत्रीय युवा महोत्सव में इस शानदार उपलब्धि पर महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. सविता भगत ने छात्रों व कार्यक्रमों की तैयारी करवाने वाले इमा के डीन श्री मुकेश बंसल व शिक्षकों में डॉ. नीरज सिंह, डॉ. अमित शर्मा, मैडम वंदना, मैडम सोनिया, मैडम स्वेता, मैडम सुरभि, मैडम गार्गी आदि की भूरी-भूरी प्रशंसा की | उन्होंने कहा कि आप सभी इस उपलब्धि पर बधाई के पात्र हैं और पिछले कई वर्षों से पूर्ण लगन के साथ आप इस कार्य को करते आ रहे हैं | आप सभी ने शिक्षण के अलावा सांस्कृतिक क्षेत्र में छात्रों की प्रतिभा को पहचाना व उसको निखारने का काम किया है | आपने जो अतिरिक्त समय इस कार्य के लिए दिया है महाविद्यालय प्रशासन उसके लिए आभारी है | इसके साथ ही प्रधानाचार्या महोदया ने आगामी विश्वविद्यालय स्तर पर होने वाली प्रतियोगिताओं के लिए भी सभी को अपनी शुभ कामनायें एवं बधाई दी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here