नमो श्रद्धा और सेवा ही हमारा लक्ष्य है : युवा नेता अमन गोयल

0
140
Spread the love
Spread the love

Faridabad : आज पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के मार्गदर्शन मे उनकी टीम द्वारा फ़रीदाबाद के पूर्वांचल का सबसे बड़ा त्यौहार अनोखे तरिके से मनाया गया। पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल द्वारा नमो श्रद्धा और सेवा भाव के तहत फ़रीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के दस से ज्यादा अलग -अलग एरिया मे हजारों श्रद्धालुओं कों चाय का प्रसाद वितरित किया गया। जिसमें महिलाओ ने सुबह 6 बजे सूर्य भगवान कों अर्ग देने के बाद चाय के प्रसाद से छठ मैया का व्रत खोला।

इस अवसर पर पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल की तरफ से नमो श्रद्धा और सेवा के तहत विधानसभा बड़खल, तिगांव, डबुआ कॉलोनी एन आई टी, बल्लबगढ़ और ओल्ड फ़रीदाबाद विधानसभा के अंदर चाय के प्रसाद का वितरण करने का स्टॉल लगाया। इन सभी कार्यक्रमों मे उनके भतीजे अमन गोयल ने हिस्सा लेकर सभी श्रद्धालुओं कों छठ की बधाई और शुभकामनायें दी। इस अवसर पर पहुँचे युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने सभी आयोजकों का भव्य कार्यक्रम के लिए हौसला अफजाई की और धन्यवाद किया। इस मोके पर अमन गोयल ने सभी श्रद्धालुओं की छठ मैया से मनोकामना पूर्ण हों ऐसी प्रार्थना भी की।

फ़रीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के विधानसभा बड़खल में सूरजकुण्ड, तिगांव के सेक्टर- 29 मे बायपास रोड पर, ओल्ड फ़रीदाबाद के बराही तालाब मे स्थित छठ घाट, एनआईटी डबुआ मे स्थित सूर्य मंदिर, भोजपुरी अवधि समाज द्वारा आयोजित छठ मेला डबुआ एनआईटी व सेक्टर 3 के नए पुल पर नहर के साथ व बायपास रोड पर सेक्टर-8 स्थित छठ पूजा आयोजनों पर युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने शिरकत की व नमो श्रद्धा और सेवा के तहत अपने हाथो से चाय का प्रसाद वितरित किया व उसके बाद सभी घाट पर निजी कर्मचारियों से सफाई करवाने का काम भी किया।

इस मोके पर युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने मंच से सम्बोधित करते हुए कहा की छठ हिन्दू धर्म मे एक बहुत बड़ा और श्रद्धा से मनाया जाने वाला पर्व हैं जो बिहार और  उत्तर प्रदेश मे ही नहीं बल्कि आज पुरे देश मे कोने कोने मे बड़े उल्लास के साथ मनाया जाता हैं जिसके लिए श्रद्धालु बिना कुछ खाये चार दिनों तक छठ मैया की पूजा करते हैं जोकि प्रत्यक्ष रूप से देखा जाने वाला सच मे एक चमत्कार हैं।

इस मोके पर सभी आयोजको ने युवा भाजपा नेता अमन गोयल का फूल मालाओ से स्वागत करते हुए कहा की अक्सर देखा हैं लोग शाम के समय पर्व मे शिरकत करते हैं परन्तु अमन गोयल ने सुबह 4 बजे कार्यक्रम मे पहुँचकर ये अहसास कराया हैं की जैसे विपुल गोयल हमेशा सुख दुःख मे तैयार हैं वैसे ही संस्कार उनके परिवार के लोगों मे भी हैं जो इतनी सुबह उनके सुख और खुशियों मे शामिल होने के लिए आये हैं जिसपर अमन गोयल ने हाथ जोड़कर अभिवादन स्वीकार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here