एनएचपीसी द्वारा ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के अंतर्गत नव वर्ष 2023 के स्वागत हेतु सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया

0
262
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। भारत की अग्रणी जलविद्युत कंपनी एनएचपीसी लिमिटेड द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत 2 जनवरी 2023 को एनएचपीसी कार्यालय परिसर, फरीदाबाद में नव वर्ष 2023 का स्वागत करने हेतु सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।इस अवसर पर श्री वाई.के. चौबे, निदेशक (तकनीकी/कार्मिक), एनएचपीसी मुख्य अतिथि थे। कार्यक्रम में श्री आर.पी. गोयल, निदेशक (वित्त) एनएचपीसी सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों और एनएचपीसी के कर्मचारियों ने भी भाग लिया।

श्री वाई.के. चौबे, निदेशक (तकनीकी/कार्मिक), एनएचपीसी ने अपने संबोधन में सभी एनएचपीसी कार्मिकों को नववर्ष 2023 की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। श्री चौबे ने कहाकि एनएचपीसी ने विभिन्न मोर्चों पर काफी प्रगति की है तथा उन्होने नेपाल में 750 मेगावाट वेस्ट सेती जलविद्युत परियोजना और 450 मेगावाट एस आर-6 जलविद्युत परियोजना को हासिल करने सहित एनएचपीसी की वर्तमान की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला।
उन्होंने आगे बताया कि एनएचपीसी की निर्माणाधीन परियोजनाओं जैसे 2000 मेगा वाट सुबनसिरीलोअर जलविद्युत परियोजना और 800 मेगावाट पार्वती-II जलविद्युत परियोजना में काम बहुत अच्छी गति से चल रहा है। उन्होंने एनएचपीसी के कार्मिकों की कड़ी मेहनत के लिए भी प्रशंसा की और उन्हें भविष्य में भी इसी समर्पण के साथ काम करते रहने के लिए कहा।

इस दौरान एनएचपीसी के सभी पावर स्टेशनों/परियोजनाओं/इकाइयों को भी लाइव वेबकास्टिंग और फेसबुक लाइव के माध्यम से कार्यक्रम से जोड़ा गया।कार्यक्रम का विशेष आकर्षण कथक केंद्र, नई दिल्ली के कलाकारों की एक भव्य सांस्कृतिक प्रस्तुति थी, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here