घर में चोरी करने वाले 2 आरोपियों को क्राइम ब्रांच उंचा गांव की टीम ने किया गिरफ्तार, चोरी के 5 मुकदमों को सुलझाया

0
373
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा शहर में अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच उंचा गांव प्रभारी जगमिंदर की टीम ने मकान में चोरी करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में भगवान सिंह उर्फ छोटू तथा सोनू उर्फ देवीराम उर्फ मलिंगा का नाम शामिल है। आरोपी भगवान सिंह उर्फ छोटू उत्तरप्रदेश के मथुरा जिले के गांव नंगला तथा आरोपी सोनू उर्फ देवीराम उर्फ मलिंगा उत्तरप्रदेश के मथुरा जिले के गांव नंगला जयसिंह का तथा दोनों वर्तमान में किराए पर बल्लबगढ के झाड़सेतली गांव में रह रहे है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी सोनू उर्फ देवीराम उर्फ मलिंगा को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से बल्लबगढ की अनाज मंडी से थाना आदर्श नगर के चोरी के मुकदमें में गिरफ्तार किया है। आरोपी को पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि वारदात में आरोपी का साथी भगवान सिंह उरफ् छोटू भी शामिल था जिसे बल्लबगढ़ की अनाज मंडी से गिरफ्तार किया है।

आरोपियों से थाना आदर्श नगर के 5 चोरी के मुकदमों को सुलझाया है। आरोपियों से सोने की चैन,मंगल सूत्र, चांदी की 2 जोड़ी पाजेब, 2 जोड़ी चुटकी, 2 कड़े, 2 लैपटॉप, 3 मोबाइल फोन तथा 63000/- रुपए नगद बरामद किए गए है। आरोपी सोनू उर्फ देवीराम उर्फ मलिंगा पहले भी चोरी के मुकदमें में जेल जा चुका है।
पूछताछ के बाद आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here