विजय यादव क्रिकेट एकेडमी द्वारा आयोजित पीसीके क्रिकेट टूर्नामेंट में पुलिस आयुक्त ओपी सिंह को ओनर ऑफ चीफ गेस्ट सम्मान से किया गया सम्मानित

0
761
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 10 Aug 2021 : पुलिस आयुक्त ओपी सिंह को विजय यादव क्रिकेट एकेडमी द्वारा आयोजित पीसी के क्रिकेट टूर्नामेंट में ओनर ऑफ द चीफ गेस्ट सम्मान से सम्मानित किया गया है।

पीसीके के टूर्नामेंट के ऑर्गेनाइजर श्रीमान ललित कोहली और एकॉर्ड हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉक्टर युवराज ने आज सेक्टर 21C में स्थित पुलिस आयुक्त कार्यालय में श्री ओपी सिंह को इस सम्मान से सम्मानित किया।

विजय यादव क्रिकेट एकेडमी में पीसीके क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था जिसमें 8 अगस्त को निर्धारित फाइनल मैच में पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था।

श्री ओपी सिंह खुद भी फिटनेस के शौकीन हैं और स्पोर्ट्स एक्टिविटीज में शामिल रहते हैं।

श्री सिंह ने इस सम्मान के लिए श्री ललित कोहली व डॉक्टर युवराज का धन्यवाद करते हुए कहा कि स्पोर्ट्स हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा है। खेलकूद न केवल हमें फिट रखता है बल्कि हमारे आत्मविश्वास को भी बढ़ाता है। इसमें हर वर्ग के व्यक्तियों को बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए।

फरीदाबाद के पुलिसकर्मी दिन रात कड़ी ड्यूटी करते हैं पुलिस कि कोई फिक्स ड्यूटी नहीं है इसलिए उनका कोई रूटीन नहीं बन पाता जिसकी वजह से उनके स्वास्थ्य पर बुरा प्रभाव पड़ता है इसलिए पुलिसकर्मियों को भी अपने आप को फिट रखने के लिए रोजाना कोई ना कोई स्पोर्ट्स एक्टिविटी में हिस्सा लेना चाहिए जिससे वह अपने आप को फिट रख सकें और अपनी ड्यूटी का निर्वहन अच्छे से कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here