योजना बनाकर स्नैचिंग करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 की टीम ने किया गिरफ्तार

0
602
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद : डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादयान के द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने के दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 प्रभारी सब इंस्पेक्टर राकेश सिंह की टीम ने योजना बनाकर स्नैचिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी मुकर्रम उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के गांव तिल बेगमपुर का रहने वाला है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर बड़खल चौक से थाना सूरजकुंड के स्नैचिंग के मुकदमे में गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने का आदी है नशे की पूर्ति के लिए स्नैचिंग और चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। आरोपी ने करीब 3:00 बजे दोपहर को ग्रीन फील्ड कॉलोनी में स्थित कोरियर ऑफिस के बाहर वहां मौजूद व्यक्ति से मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो लड़के ने शिकायतकर्ता से 500/- रुपये के खुल्ले रुपये मांगे शिकायतकर्ता के द्वारा खुल्ले रुपये देने के लिए अपनी जेब से रुपये निकाले तो मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे लड़के ने शिकायतकर्ता को धक्का मारा और मुदयी के हाथ से रुपये छीनकर भाग गए। जिसकी सूचना पर कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा सेक्टर-48 ने ततपरता से वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी को कब कर लिया है। आरोपी से वारदात में प्रयोग पल्सर मोटरसाइकिल के साथ ₹2000 नगद बरामद किए गए हैं। वारदात में सम्मिलित अन्य आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है जल्द ही गिरफ्तार किया कर अदालत में पेश किया जाएगा।

आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here