एक महीने पहले परशुराम चौक पर सिर में बीयर की बोतल मारने से हुई युवक की मृत्यु के मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने चौथे आरोपी को किया गिरफ्तार

0
713
Spread the love
Spread the love

फरीदाबादः डीसीपी क्राइम नरेन्द्र कादियान के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच प्रभारी योगिन्द्र की टीम ने एक महीने पहले के हत्या के मुकदमे में चौथे आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सागर उर्फ बच्चा है जो फरीदाबाद की भारत कॉलोनी का निवासी है। मृत्क लडका 18 वर्षीय हिमांशु स्थाई रुप से मध्य प्रदेश के बसैया जिले के गांव खेडा का रहने वाला है जो फिलहाल फरीदाबाद के बजीरपुर रोड के पास रहता था। हिमांशु कार वॉशिंग का काम करता था। वह 9 अप्रैल 2022 को शाम के समय किसी काम से मार्किट में गया था। परशुराम चौक पर सामान लेते समय हिमांशु की आरोपी बादल से किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई थी। आरोपी बादल ने शराब पी रहे अपने साथियों को फोन कर बुला लिया और हिमांशु को अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की और बीयर की बोतल सिर में मारी जिसे हिमांशु बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। वारदात को अंजाम देने के पश्चात आरोपी मौके से फरार हो गए थे। हिमांशु को पास के जनक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसे वहां से सर्वोदय अस्पताल में रेफर कर दिया जहां से सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। हिमांशु का इलाज करके दवाई देकर घर भेज दिया गया।इसके पश्चात हिमांशु की 17 अप्रैल को अचानक तबियत खराब हो गई थी। जिसे अस्पताल ले जाते समय उसकी मृत्यु हो गई थी। मृतक हिमांशु के पिता की शिकायत पर दिनांक 17 अप्रैल को आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई।क्राइम ब्रांच टीम द्वारा इस मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर मामले में शामिल आरोपी बादल, गुलशन उर्फ गुलू और मोनू उर्फ कलवा को खेडी पुल सब्जी मंडी से गिरफ्तार कर लिया था।

आगे की कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने 08 अप्रैल को मामले में शामिल चौथे आरोपी सागर को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी जहां पर पार्टी कर रहे थे वह होटल सागर के नाम पर बुक था और वह अपने साथियों बादल, गुलशन उर्फ गुल्लू, मोनू उर्फ कलवा, महेश तथा मोहित के साथ मिलकर होटल में शराब पी रहा था। आरोपी का साथी बादल कुछ सामान लेने गया था जिसकी सामान लेते समय हिमांशु से किसी बात को लेकर लडाई हो गई थी। आरोपी सागर ने फोन करके अपने दोस्तों को वहां बुलाया और हिमांशु के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया और इसी लड़ाई झगड़े में हिमांशु के सिर में गहरी चोट लगी जिसकी वजह से उसकी मृत्यु हो गई। क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा आरोपी के कब्जे से वारदात प्रयोग मोबाइल फोन तथा कपड़े बरामद किए गए हैं। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेज दिया गया है तथा इस मामले में बचे हुए दो आरोपियों महेश और मोहित की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here