हत्या के मुकदमे में 16 साल से फरार चल रहे 5 हजार के इनामी बदमाश को क्राइम ब्रांच 30 ने किया गिरफ्तार

0
625
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद : पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा द्वारा वांछित अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके जेल भेजने के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 30 प्रभारी रविंद्र कुमार की टीम ने हत्या के मुकदमे में 16 साल से फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम बबलू है जो उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ थाना सारण में वर्ष 2000 में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी। उस समय आरोपी की उम्र करीब 20 वर्ष थी। इस मामले में आरोपी का साथी कुछ साल सजा काटने के पश्चात बरी हो गया वहीं 6 वर्ष सजा काटने के पश्चात आरोपी बबलू जमानत पर बाहर आ गया परंतु बाहर आने के बाद वह कभी दोबारा अदालत में हाजिर नहीं हुआ जिसके लिए माननीय अदालत ने 25 जनवरी 2022 को आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश करने के निर्देश दिए।

अदालत के आदेशों के तहत कार्रवाई करते हुए सीआईए 30 की टीम ने गुप्त सूत्रों की सहायता से आरोपी के कई ठिकानों पर रेड की परंतु गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी जगह बदल बदल कर फरारी काटने लगा। कड़ी मशक्कत करने के पश्चात अंततः आरोपी को उसके अलीगढ़ में उसके ससुराल से गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया गया जहां से उसे दोबारा जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here