कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया सिलाई केन्द्र का उद्घाटन

0
1022
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 11 Oct 2020 : हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने रविवार को मिशन जागृति संस्था द्वारा स्थानीय त्रिखा कॉलोनी के राजकीय प्राथमिक पाठशाला के अंदर बनाए गए आत्मनिर्भर सिलाई केंद्र का उद्घाटन किया। उन्होंने संस्था का आभार प्रकट करते हुए कहा कि सामाजिक संस्थाओं द्वारा इस तरीके के अच्छे कार्य अंतिम छोर के व्यक्ति के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होते है।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि यह वही त्रिखा कॉलोनी है, जहां लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए तरसते थे। लेकिन हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में यह कॉलोनी डिनोटिफाइड की गई और लोगों को उनके मकानों का मालिक बनाया गया । मंत्री मूलचंद शर्मा ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का भी धन्यवाद जताते हुए कहा कि आज बल्लभगढ़ में विकास की लहर है। चारों तरफ विकास कार्य बहुत ही तेजी के साथ हुए हैं और हो रहें हैं।

हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कॉलोनी वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि सड़क से लेकर सीवर और चमचमाती स्ट्रीट लाइटों वाली इस कॉलोनी में बड़ी-बड़ी संस्थाएं भी आगे आ रही है। लोगों को सुविधाएं मिल रही हैं । उन्होंने मिशन जागृति और रोटरी क्लब टूलिप के पदाधिकारी का आभार जताते हुए कहा कि संस्थाओं के प्रयास से समाज के अंतिम छोर के लोगो को लाभ मिलता है। इससे कालोनीवासियों के जीवन शैली में भी बदलाव आता है।

इस मौके पर पार्षद दीपक यादव, मीनाक्षी गुप्ता, संजय गुप्ता,विवेक गौतम, सुनीता रानी,अल्पना, लता सिंगला, बालकिशन, दयाचंद, डॉ संतोष,गायत्री देवी, संजय शर्मा, नरेंद्र श्रीवास्तव, सुषमा यादव सहित कालोनी के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here