कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने सुभाष कालोनी में दी एक करोड़ के विकास कार्यों की सौगात

0
503
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद,11 मार्च। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने इंडस टेक मशीन टूल्स एंड ऑटोमेशन एक्सपो का शुभारंभ किया। तत्पश्चात कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने सुभाष कालोनी में एक करोड़ के विकास कार्यों की सौगात दी। प्रदेश के परिवहन एवं खनन मंत्री पंडित मूलचन्द शर्मा ने स्थानीय सेक्टर- 12 में द्रोणाचार्य इवेंट कार्यक्रम के तहत इंडस टेक मशीन टूल्स एंड ऑटोमेशन एक्सपो के शुभारंभ पर मुख्यातिथि के रूप में पहुँचे थे। इस दौरान विधायक नरेन्द्र गुप्ता व विधायक राजेश नागर सहित कई गणमान्य उद्योगपति भी मौजूद रहे। तत्पश्चात बल्लबगढ के वार्ड 38 में प्रदेश के परिवहन मंन्त्री पंडित मूलचन्द शर्मा ने कालोनी वासियों को एक करोड़ रूपये की धनराशि के विकास कार्यों की सौगात दी। उन्होंने12 सड़को को आरएमसी से बनाने के कार्य का शुभारंभ कालोनी में किया। कैबिनेट मंत्री ने स्थानीय लोगो के हाथों नारियल तुड़वाकर कार्य का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा किबल्लभगढ़ में चहुंमुखी विकास कार्यों की कमी नहीं छोड़ूंगा। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ के विकास के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पास धन की कमी नहीं है।

परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा के बल्लभगढ़ की जनता को शुगम यातायात देने के लिए वह मोहना रोड पर एलिवेटेड पुल का निर्माण कराने जा रहे हैं ताकि वे अपने किसी भी काम से बाजार और शहर में आते जाते वक्त जाम में ना फंसे । परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने शहरवासियों से अपील करते हुए कहा कि वे विपक्षी लोगों के बहकावे में ना आएं और आने वाले भविष्य के चुनावों में कमल के फूल को ही प्राथमिकता देकर विकास के नाम पर अपनी मोहर लगाएं। उन्होंने कहा कि 4 राज्यों मे भाजपा की प्रचंड जीत गरीब मजदूर किसान और अंतिम छोर के व्यक्ति के विश्वास की जीत है।

परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ का इतिहास भविष्य के सुनहरे अक्षरों में लिखा जाएगा, बल्लभगढ़ को प्रदेश की सभी विधानसभाओं में नंबर वन बनाने के लिए में लगातार कार्य कर रहे हैं जो आगे तक भी जारी रहेंगे। कैबिनेट मंत्रीमूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ में कब्जा धारियों और महिलाओं के साथ बदसलूकी करने वालों के लिए कोई जगह नहीं है ऐसे लोगों को वह नीमका जेल ही भिजवाने का काम करेंगे। इसके अलावा मंच से उन्होंने राशन डिपो धारकों को चेताया है कि वह गरीबों के हक पर डाका ना डालें,गरीबों के राशन को समय पर देने का काम करें अन्यथा ऐसे लोगो के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी। ढोल बाजे से कालोनीवासियों ने मंत्री का किया जोरदार गर्मजोशी से स्वागत किया।इस अवसर पर भाजपा नेता के टिपरचंद शर्मा, बुद्धा सैनी ,राकेश गुर्जर, पारस जैन,ब्रिजलाल शर्मा, योगेश शर्मा, संजय बंसल,सत्यदेव शर्मा ,टेकचंद शर्मा ,प्रताप भाटी, गजेंद्र वैष्णव, जितेंद्र बंसल, केशव भाटी,रामपाल मास्टर ,खेमचंद पंडित,दर्शन ठाकुर,सचिन गर्ग, शीला शर्मा,बबली प्रधान सहित कालोनी के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here