सांस्कृतिक संध्या में बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर कृष्णा बेउरा ने जमाया रंग

0
320
Spread the love
Spread the love

सूरजकुंड (फरीदाबाद), 12 फरवरी। 36 वें सूरजकुंड अंतरराष्ट्रीय हस्तशिल्प मेले में बड़ी चौपाल पर आयोजित रविवार की सांस्कृतिक संध्या में बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर कृष्णा बेउरा ने रंग जमाया। भीड़ से खचाखच भरे पांडाल में मौजूद हर शख्स नाचने को मजबूर हो गया। आजादी के अमृत काल में आयोजित इस कार्यक्रम का दिल्ली में इनकम टैक्स कमिश्नर एसएस राणा ने दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया। कई घंटों से इंतजार में बैठे दर्शकों के लिए सबसे पहले प्लेबैक सिंगर ने इंतहा हो गई इंतजार की गाकर इंतजार की घड़ियां खत्म की।

इसके बाद देश विदेश में एक हजार से अधिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर चुके कृष्णा ने अपनी शुरुआत नमस्ते लंदन फिल्म का मैं जहां रहूं, पेश किया तो प्रेमियों के विरह की वेदना महसूस कराई और सांस्कृतिक संध्या की बानगी पेश की। इसके वे स्टेज से उतरकर दर्शकों के बीच जा पहुंचे और ये तूने क्या किया सुनाया तो दर्शकों ने वाह-वाह से हौसला अफजाई की।

सोनियो फ्रॉम द हार्ट ब्रेक अप सॉन्ग से टूटे दिल के दर्द का एहसास कराया तो दर्शकों ने मोबाइल की टार्च जलाकर संवेदना व्यक्त करने का इशारा करते हुए साथ गाने लगे।

हिंदी और बहु भाषा के प्रख्यात गायक कृष्णा बेउरा ने तिरंगे को समर्पित मौला मेरे, से दर्शकों में देश भक्ति का जज्बा जगाया। लुंगी डांस पर दर्शकों को ठुमके लगाने पर मजबूर कर दिया।

इस कार्यक्रम के दौरान लीड गिटार पर मोहतडु, कीबोर्ड पर अमित, ड्रम पर विशाल, कागो ढोलक पर आतिश तथा बेस गिटार पर सोनू ने अपनी संगत दी।

इस अवसर पर वन विभाग के एमडी विनीत गर्ग, निधि राणा वह अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here