कान्स फिल्म फेस्टिवल में सनसनी हैं उर्वशी रौतेला, अपने पहले साल, तीसरे रेड कार्पेट लुक के लिए बिखेरा ग्लैमर मिली नोवा कहते हैं- अभी तस्वीरें देखें

0
505
Spread the love
Spread the love

Mumbai, 26 May 2022: बॉलीवुड की सबसे युवा सुपरस्टार, उर्वशी रौतेला की कान्स 2022 में उपस्थिति हम सभी की आंखों के लिए किसी दृश्य उपचार से कम नहीं थी। 75 वें वार्षिक कान फिल्म समारोह में रेड कार्पेट पर चलने के बाद, अभिनेत्री देखभाल करने के लिए बाहर निकल रही है। उर्वशी ने हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपनी तीसरी उपस्थिति दर्ज कराई, जहां अभिनेत्री रेड कार्पेट पर चलते हुए किसी परी से कम नहीं लग रही थी। इसमें कोई दो राय नहीं है कि उर्वशी एक सच्ची फैशनिस्टा हैं जो हमेशा अपने सरताज विकल्पों से अपने प्रशंसकों को चौंकाती हैं।

उर्वशी रौतेला ने पालिस डेस फेस्टिवल में 75 वें वार्षिक कान फिल्म समारोह के दौरान “एल्विस” की स्क्रीनिंग में भाग लिया। उर्वशी ने मिला नोवा का एक चमकदार सफेद गाउन चुना, जो एक सफ़ेद झिलमिलाता गाउन था। इसमें एक भव्य लंबी आस्तीन वाली अर्ध-पारदर्शी पूरी तरह से अलंकृत चोली का संयोजन है। गाउन में एक अनोखा स्लिट, रुच्ड रफल्ड लॉन्ग ट्रेल है। जिसके नीचे एक चमकदार पगडंडी भी थी। पहनावे के सामने एक स्लिट कट था, जो उसके टोंड पैरों को दिखा रहा था। नेकलाइन पर सी-थ्रू लेस डिटेल्स और कमर पर फ्रिंज ने गाउन को अच्छी तरह से कॉम्प्लीमेंट किया। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट बो टाई स्टिलेटोस के साथ पेयर किया, जो उनके लुक को खूबसूरती से कंप्लीट कर रहा था। मेकअप की बात करें तो उर्वशी ने स्मोकी आईलिड, फ्लेश्ड रोज गाल और न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक के साथ ड्रामेटिक लुक दिया था। उसके बालों को अपडू बन में बांधा हुआ है। उन्होंने डायमंड जड़ित अंगूठी और दिल के आकार के झुमके के साथ अपने लुक को पूरा किया।

उर्वशी ने पूरे गर्व और शालीनता के साथ रेड कार्पेट पर वॉक किया और शटरबग्स के लिए मुस्कुराई और खुशी से उनके लिए पोज़ दिया।

प्रशंसक इस देवी की सुंदरता पर शांत नहीं हो पा रहे हैं क्योंकि वह अपनी सुंदरता से जादू बिखेरती हैं और रेड कार्पेट पर मुस्कुराती हैं। उर्वशी रौतेला एक प्रो फैशनिस्टा हैं, साबित हुई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here