रणवीर सिंह ने वर्ल्ड 2022 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए सीजन 8 इंटरनेशनल आइकॉनिक अवार्ड जीता

0
606
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 02 June 2022 : बहुप्रतीक्षित अवार्ड शो ‘इंटरनेशनल आइकॉनिक अवार्ड्स’ में भाग लेने के लिए हर साल टिनसेल शहर की मशहूर हस्तियां एक साथ इकट्ठा होती हैं। और इस साल सीजन 8 के लिए हमारे अपने “गली बॉय” रणवीर सिंह ने इंटरनेशनल आइकॉनिक बेस्ट एक्टर ऑफ द वर्ल्ड 2022 अवार्ड की ट्रॉफी हासिल कि।

अवार्ड्स नाइट में कई मशहूर हस्तियों की उपस्थिति होती है, जिन्हें विभिन्न भूमिकाओं में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए पुरस्कार और प्रशंसा मिलती है और यह इस साल 30 जून को होगा।

इंटरनेशनल आइकॉनिक अवार्ड्स 2022 में वाणी कपूर, भूमि पेडनेकर जैसे टेलीविजन और मनोरंजन उद्योग के कई लोकप्रिय चेहरे और 100 से अधिक हस्तियां इस कार्यक्रम में जीत हासिल करेंगी। रेड कार्पेट पर इन सेलेब्रिटीज ने अपनी ग्लैमरस साइड दिखाई।

यह प्रतिष्ठित पुरस्कार फिल्म और टेलीविजन, कला और संस्कृति, खेल, फिटनेस और परोपकार के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य के लिए दिया जाता है। तट पर अपने 8वें सीजन के साथ, यह अपनी शुरुआत से एक लंबा सफर तय कर चुका है। संस्थापक मोहम्मद नागमान लतीफ और उनकी टीम का समर्पण योग्य प्रतिभाओं का सम्मान करना जारी रखता है।

संस्थापक और आयोजक मोहम्मद नागमन लतीफ ने कहा, “हमने इस पहल को मुट्ठी भर लोगों के साथ शुरू किया था और जहां इसकी वजह से प्रशंसा करने का एक नेक इरादा था और अब हम इंटरनेशनल आइकॉनिक अवार्ड्स के सीजन 8 में हैं और मुझसे ज्यादा गर्वित कोई नहीं हो सकता है। मैं अपनी टीम के सभी सदस्यों को इस दिन को संभव बनाने के लिए इतनी मेहनत करने के लिए धन्यवाद देता हूं।”

रणवीर सिंह ने इंटरनेशनल आइकॉनिक अवार्ड्स के सीईओ मोहम्मद नागमन लतीफ और आदित्य खुराना को धन्यवाद दिया, जिन्होंने सीजन 7 से निर्देशक के रूप में कदम रखा और पूरी टीम को विश्व पुरस्कार के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए प्रतिभाशाली अभिनेताओं की मृगतृष्णा से बाहर निकालने के लिए धन्यवाद दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here