अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश टोक्यो ओलंपिक में हमारे भारतीय एथलीटों की वजह से 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हैं.

0
1387
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 13 Aug 2021 : स्वतंत्रता दिवस नजदीक है, इस 75 स्वतंत्रता दिवस पर हर कोई अधिक गर्व महसूस कर रहा है क्योंकि एथलीटों ने ओलंपिक में गर्व के साथ हमारा राष्ट्रीय ध्वज फहराया है।

सुपरमॉडल से अभिनेत्री बनी प्रणति राय प्रकाश को पिछले कुछ वर्षों में काम के प्रति समर्पण के लिए बहुत प्यार और सराहना मिली है। अभिनेत्री ने अपने अभिनय से लाखों दिल जीते हैं अभिनेत्री खुद एक सेना परिवार से ताल्लुक रखती हैं और सभी एथलीटों के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है.

‘कार्टेल’ की अभिनेत्री खुद एक एथलीट हैं, वास्तव में उन एथलीटों के लिए उनके मन में बहुत गौरव और सम्मान है, जो वर्षों से कड़ी मेहनत और गर्व के साथ हमारे राष्ट्रीय ध्वज को फहराकर हमारे देश को अभिमानपूर्ण कर रहे हैं।

जब प्रणति राय प्रकाश से इस स्वतंत्रता दिवस पर एथलीटों के सम्मान जीतने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं ओलंपिक में सभी प्रतिभागियों और विजेताओं के प्रति बहुत गर्व और सम्मान महसूस कर रही हु. उन्होंने भारत का नाम ऊंचा कर दिया है. एथलीट्स में बैकग्राउंड होने के कारण, मैं वर्षों के अभ्यास, फोकस, कड़ी मेहनत, संघर्ष और एक अत्यधिक मजबूत मानसिकता की कल्पना कर सकती  हूं जो एथलीटों ने अपने खेल में डाली है और यह युवाओं के लिए सीखने की प्रेरणा होनी चाहिए। आशा है कि सरकार उनके खेल का समर्थन करने के लिए अपना सहयोग देयेगी । मैं व्यक्तिगत रूप से पूरे देश की तरह सोशल मीडिया पर उनके लिए बहुत उत्साहित हूं, यह गर्व का क्षण है!”

इस स्वतंत्रता दिवस पर भारत वास्तव में बहुत खुश है क्योंकि हम अपने राष्ट्रीय ध्वज को  खुशी के आँसू के साथ उठाने जा रहे हैं क्योंकि हमारे भारत के एथलीट्स ‘मीराबाई चानू’, ‘भारतीय हॉकी टीम’, ‘पीवी सिंधु’, ‘लवलीना बोरगोहेन’, ‘रवि कुम दहिया’, ‘बजरंग पुनिया’ और हमारे गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा उत्कृष्ट एथलीट हैं।

काम के चर्चा पर, प्रणति राय प्रकाश ने हमें “फैमिली ऑफ ठाकुरगंज”, “लव आज कल”, “मनफोडगंज की बिन्नी” जैसी कुछ अधबुध  देखने लायक फिल्में और वेब सिरिस दी हैं। प्रणति राय प्रकाश अगली बार ऑल्ट बालाजी की वेब सिरिस ‘ब्लैकवुड’ में नजर आएंगी। अभिनेत्री को अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स वेब फिल्म “पेंटहाउस” में भी कास्ट किया गया है जिसमें वह अर्जुन रामपाल के साथ नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here