अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रिआनी लग रही हे बेहद कातिलाना इस मिनी शॉर्ट्स में, हुई अपनी डॉग हुगो के साथ वॉक करते हुए कैमरो में कैद , देखिये वीडियो अभी

0
499
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 09 July 2022 : जॉर्जिया एंड्रिआनी का सोशल मीडिया काफी एंटरटेनिंग है। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर ट्रेंडिंग म्यूजिक पर क्रिएटिव स्पिन करते हुए खुद के वीडियो अपलोड करती हैं। अभिनेत्री अपने मजेदार वीडियो से दर्शकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती है। जॉर्जिया एंड्रिआनी फिटनेस को गंभीरता से लेती हैं और उनका टोंड बॉडी इस बात की गवाह है।हाली में बहुत लंबे समय के बाद शहर में शटरबग्स द्वारा कैप्चर हुई  जॉर्जिया, बेशक ही अभिनेत्री ने हर बार की तरह इस बार भी, हमारा दिल जीत लिया।

कोई सवाल ही नहीं है क्योंकि जॉर्जिया और उसकी सूक्ष्म, चमकती, जगमगाती तस्वीरें हमें हमेशा अभिनेत्री से जोड़े रखती हैं। लंबे समय के बाद शटरबग्स द्वारा कैद हुई अभिनेत्री, जियोर्जिया ने एक मोनोक्रोमिक छायांकित हुडी और मोजे और खेल के जूते के साथ एक सुपर हॉट मिनी पेस्टल नाइके शॉर्ट्स पहने थे।  अभिनेत्री ने कोई मेकअप नहीं किया था और साथ ही उन्होंने अपने लंबे बाल ऐसे ही खुले छोड़ दिए थे। उनके साथ उनका प्रिय पेट डॉग हुगो भी टहलने आया था।  जॉर्जिया ने बड़े खुशी-खुशी शटरबग्स के लिए पोज़ दिया।

देखिये वीडियो अभी
https://www.instagram.com/p/CfwNB3OjN2P/

जॉर्जिया एंड्रियानी से बेहतर कोई और, कासुअल लुक को नहीं कैर्री कर सकता। उनका कासुअल लुक, उनकी शैली पूरी तरह से उनके व्यक्तित्व और उनके अटूट आत्मविश्वास को दर्शाती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी अभिनेत्री इस साल श्रेयस तलपड़े अभिनीत “वेलकम टू बजरंगपुर” से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here