फरीदाबाद के सरकारी कॉलेजों में बढ़ाई जाएंगी 20 परसेंट सीटें : राजेश नागर

0
676
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद:- युवा आगाज संगठन एवं कॉलेज छात्रों ने पंडित जवाहरलाल नेहरू कॉलेज और फरीदाबाद के सभी सरकारी कॉलेजों में 20 फीसदी सीटें बढ़ाने की मांग की है। इस मांग को लेकर स्टूडेंट्स ने बल्लभगढ़ के विधायक और कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, फरीदाबाद उपायुक्त विक्रम, नेहरू कॉलेज प्रिंसिपल महेंद्र कुमार गुप्ता को सीट बढ़ाने के लिए छात्र ज्ञापन दे चुके हैं।

इसी मुहिम को आगे बढ़ाते हुए आज युवा आगाज संगठन के द्वारा तिगांव के विधायक राजेश नागर को छात्रों ने ज्ञापन दिया इस दौरान छात्रों ने एडमिशन संबंधित समस्याओं को अवगत कराया।

इस अवसर पर युवा आगाज़ संगठन के अध्यक्ष जसवंत पवार पवार ने विधायक राजेश नागर जी को जानकारी देते हुए बताया कि स्टूडेंट्स को एडमिशन में बहुत परेशानी आ रही है, पंडित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय में सीट फुल होने के कारण 70 से लेकर 80 परसेंट के छात्र और छात्राएं एडमिशन की लिए दर दर की ठोकरें खा रही हैं लेकिन फिर भी उनका एडमिशन नहीं हो पा रहा है जिसके कारण सभी छात्र-छात्राएं अपने भविष्य को अंधकार मैं दिखाई दे रहा है।

छात्रों की समस्याएं सुनने के बाद विधायक राजेश नागर जी ने आश्वासन दिया कि कोई भी छात्र एडमिशन के बगैर नहीं रहेगा और तुरंत मौके पर ही हरियाणा के शिक्षा मंत्री कुंवरपाल गुर्जर से फरीदाबाद के सरकारी और नेहरू कॉलेज मैं सीट बढ़ाने का अनुरोध किया और सभी छात्रों को आश्वस्त किया कि जल्दी ही कॉलेजों में 20 परसेंट सीटें बढ़ जाएंगी।

इस मौके पर जसवंत पवार, पार्षद नरेश नंबरदार, शुभम पांडे, हिमांशु भट्ट, जाकिर, अरुण, गौतम नगर, राहुल पवार, सुनील सैनी, हर्ष चौधरी, भरत, खुशबू, नंदनी, कंचन यादव, प्रीति चौधरी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here