हरियाणा दिवस के उपलक्ष में न्यायिक परिसर में आयोजित वैक्सीनेशन शिविर

0
760
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 02 नवंबर। जिला सत्र न्यायाधीश वाईएस राठौर के दिशा निर्देशानुसार एवं सीजेएम कम् सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के मंगलेश कुमार चौबे के मार्गदर्शन में न्यायिक परीसर में एक दिवसीय वैक्शीनेशन शिविर आयोजित किया गया।

सीजेएम मंगलेश कुमार चौबे ने बताया कि आजादी का अमृत महोत्सव के हरियाणा दिवस के उपलक्ष्य में तहत जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से सेक्टर-12 स्थित अदालत परिसर में एक दिवसीय वैक्सीनेशन शिविर आयोजित किया गया। जहां पर सीजेएम मंगलेश कुमार चौबे ने व्यवस्था का जायजा लेते हुए विधिवत रूप से रिबन काटकर शिविर का शुभारंभ किया गया। यह वैक्सीनेशन शिविर एसएमओ कम् कोविड-19 के वैक्शीनेशन नोडल अधिकारी डॉक्टर मान सिंह के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सक्रियता से भूमिका अदा की। वैक्शीनेशन शिविर में 250 लोगों ने वैक्शीनेशन लगवाई।

पैनल अधिवक्ता संजय गुप्ता और अर्चना गोयल ने सयुंक्त रूप से बताया कि सीजेएम मंगलेश कुमार चौबे के आदेशानुसार हरियाणा दिवस के उपलक्ष में जिला न्यायालय में कोर्ट स्टाफ ,अधिवक्ता तथा न्यायालय में आने वाले लोगों के लिए वैक्सीनेशन कैंप व आर टी पी सी आर टेस्टिंग कैंप का आयोजन किया। जिसमें लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस कैंप में तकरीबन 200 लोगों ने अपनी टेस्टिंग भी करवाई।

इस कैंप में बार के पूर्व प्रधान संजीव चौधरी व बॉबी रावत, सचिव नरेंद्र शर्मा, प्रदीप परमार ,विकास शर्मा, रविंद्र गुप्ता अधिवक्ताओं ने अपना पूर्ण सहयोग दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here