सच्चाई का बोलबाला झूठे का मुंह काला

0
1026

Faridabad News : डूसू के अध्यक्ष राकी तुषीर को दिल्ली हाईकोर्ट ने फर्जी करार करते हुए बाहर का रास्ता दिखाया। दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा अयोग्य घोषित एनएसयूआई अध्यक्ष पहले ही आपराधिक मामले में लिप्त थे इसके बावजूद सारे मामलों को छिपा कर रॉकी तुषीर ने गलत एफिडेविट देकर डूसू के छात्र समुदाय को धोखा दिया दिल्ली हाईकोर्ट ने डूसू के एनएसयूआई के अध्यक्ष को बाहर का रास्ता दिखाकर सत्य को पुनः प्रतिस्थापित किया है। कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले से विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं मैं खुशी की लहर दौड़ पड़ी। एबीवीपी फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं ने DAV कॉलेज पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया व संदेश दिए कि सच्चाई कभी छुपती नहीं।

इस मौके पर प्राध्यापक सरोज कुमार ने कहा कि सदैव सत्य की ही विजय होती है सत्य विचलित हो सकता है परंतु पराजित नहीं इसका साक्षात उदाहरण हमारे सामने आया है ज्यो ज्यो एनएसयूआई का काला चेहरा सामने आ रहा है त्यों त्यों छात्रों का विश्वास एनएसयूआई से खत्म होता जा रहा है चाहे वह एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष का काला चेहरा हो या डूसू के अध्यक्ष को बाहर का रास्ता दिखाना हो।

इस मौके पर DAV कॉलेज के छात्र नेता विशाल गिरी ने बताया कि जिस प्रकार रॉकी तुषार ने समाज व छात्रों को गुमराह करने का असफल प्रयास किया है एवं एनएसयूआई द्वारा ऐसे दागदार व्यक्ति को अध्यक्ष पद के लिए उमीदवार बनाना एनएसयूआई के चरित्र को दर्शाता है।

रजत चौधरी को डूसू का अध्यक्ष बनाए जाने पर ABVP फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं ने बहुत बहुत शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर आदित्य मौर्य, आकाश, सुरेंदर, कृष्णा, ईशा, पूजा, राहुल तंवर, मुकुल एवं परिषद के अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here