टीसीएल सदस्य का दि #YearEndSavings: क्यूएलईडी और साउंडबार पर आकर्षक ऑफर

0
1213
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 28 Dec 2020 : TCL ने अपने #YearEndSavings ऑफर की घोषणा की, जो कंपनी के अपने ई-स्टोर https://storeindia.tcl.com/ पर लाइव होगा। ब्रांड अपने क्यूएलईडी प्रोडक्ट्स और साउंडबार पर आकर्षक कॉम्बो ऑफर लाया है, जिसमें 4के यूएचडी टीवी पर सोनी लिव सदस्यता मिलेगी और एआई अल्ट्रा-इन्वर्टर एसी पर भी आकर्षक ऑफर है। यह सेल 31 दिसंबर, 2020 तक लाइव है।

रोमांचक कॉम्बो ऑफर: जैसे ही 2020 को अलविदा करने का समय आया, टीसीएल अपने प्रोडक्ट्स पर नए ऑफर्स लेकर आई है। कोई भी टीसीएल क्यूएलईडी टीवी खरीदें और इसके नए लॉन्च किए गए साउंडबार पर 2000 रुपए की छूट प्राप्त करें। टीसीएल टीएस 3015 को पूरी तरह से ट्यून और 180 वॉट तक के डाइनामिक ऑडियो आउटपुट की पेशकश करके यूजर्स के सुनने के अनुभव को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह नवीनतम ब्लूटूथ 5.0 से लैस है जो यूजर्स को अपने स्मार्टफोन, लैपटॉप या ब्लूटूथ के साथ किसी अन्य गैजेट से वायरलेस तरीके से म्युजिक को स्ट्रीम करने में सक्षम बनाता है। इसके अलावा कोई भी 50 इंच के टीसीएल 4के यूएचडी टीवी के ऊपर खरीदता है तो वह साउंडबार पर 1000 रुपए की छूट का लाभ उठा सकता है।

सोनी लिव मेंबरशिप ऑफर: ब्रांड हमेशा बड़ी मात्रा में कंटेंट रिपॉजिटरी प्रदान करने में अग्रणी रहा है, इस यात्रा को आगे ले जाने पर टीसीएल क्यूएलईडी टीवी सी715, 4के यूएचडी टीवी पी615 और P715 की खरीद पर छह महीने के लिए सोनी लिव सदस्यता प्रदान करता है। क्यूएलईडी टीवी सी715 क्वांटम डॉट तकनीक के साथ आता है, यह टेक्नोलॉजी तीन वाइब्रंट इमेज, कलर गैमट और ब्राइटनेस देती है और आपके देखने की गुणवत्ता को बढ़ाएगी। डॉल्बी विजन एस्ट्रॉनॉमिकल डिस्प्ले से जुड़ा है और यह असाधारण रंग और स्क्रीन कॉन्ट्रास्ट लाता है। कंपनी ने इसे डॉल्बी एटमॉस और हैंड-फ्री वॉयस कंट्रोल के साथ बंडल किया है। इसके अतिरिक्त, दोनों 4के यूएचडी टीवी (पी615 और पी715) गूगल असिस्टेंट के साथ आते हैं जो यूजर्स को हैंड्स-फ्री कंट्रोल के साथ टीवी को नियंत्रित करने की अनुमति देता है और बेहतरीन 4के डिस्प्ले प्रदान करता है जो आपके टीवी देखने के अनुभव को बढ़ाता है।
25,990 रुपए से शुरू होने वाले टीसीएल एआई अल्ट्रा-इन्वर्टर एसी के साथ गर्मियों के लिए तैयार रहें। यह टाइटन गोल्ड इवेपोरेटर और कंडेंसर के साथ आता है, सिल्वर आयन फिल्टर बैक्टीरिया को हटाते हुए कमरे में शुद्ध और ताजी हवा सुनिश्चित करने में मदद करता है।

टीसीएल इंडिया के महाप्रबंधक माइक चेन ने कहा, “हम 2020 को विदा करने से पहले कई प्रस्ताव पेश करके खुश हैं और सुनिश्चित करते हैं कि हम अपने ग्राहकों को खुशी प्रदान करें। टीसीएल में, यह हमारा मिशन है कि हम बेहतरीन गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट प्रदान करें और रोमांचक ऑफर लाएं ताकि हम अपने प्रत्येक फैन की उम्मीदों को पूरा कर सकें। ऐसा कहने के बाद, हम सभी सुरक्षित और सकारात्मक नए साल की कामना करते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here