यक़ीनन “रेडशेर ” की मालकिन शर्लिन चोपड़ा को पता है कि कैसे अपने प्रसंशको से जुड़े रहना है

0
1936
Spread the love
Spread the love

Mumbai : अभिनेत्री और बिज़नेस वुमन शर्लिन चोपड़ा अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री अक्सर रेडशेर ओटीटी प्लेटफॉर्म और अपने सोशल मीडिया पर खुद के हॉट और सिजलिंग वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। जिसका अंदाज़ा उनकी फैन फॉलोइंग से लगाया जा सकता है , जो लगभग 2 मिलियन को पार कर चुकी है। यह उनके प्रशंसकों का प्यार और समर्थन ही है, जो हमेशा नज़र आता है।

शर्लिन चोपड़ा हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। बोल्ड कंटेंट शेयर करने में एक्ट्रेस कभी शर्माती नहीं हैं। यहां शर्लिन चोपड़ा की कुछ 7 तस्वीरें और वीडियो हैं जो आपके आस पास के वातावरण का तापमान को बढ़ाने के लिए काफी हैं।

View this post on Instagram

All set to slay the day.. 🤟 #boss 🔥🔥🔥

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

शर्लिन चोपड़ा ने कुछ महीने पहले अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म “रेडशेर ” शुरू किया है और उसे अपने दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने कई बॉलीवुड परियोजनाओं में काम किया है, लेकिन उन्होंने अपना बिज़नेस शुरू करने और एक शक्तिशाली बिज़नेस पर्सन बनने का फैसला किया है। रेडशेर उच्च गुणवत्ता वाली लघु फिल्मों और वेब श्रृंखला के लिए ओटीटी मंच है जिसमे कंटेंट का निर्माण ,लेखन और अभिनय शर्लिन चोपड़ा खुद करती है। शर्लिन चोपड़ा एक फिटनेस फ्रीक हैं और हर बार अपनी हार्डकोर वर्कआउट वीडियो शेयर करती रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here