पूल कम्पस में लिंग्याज विद्यापीठ के छात्र-छात्राओं को मिला 8 लाख तक का पैकेज

0
366
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 30 जुलाई। नचौली गांव में स्थित लिंग्याज विद्यापीठ (डीम्ड-टु-बी यूनिवर्सिटी) में पूल कम्पस का आयोजन किया गया। संस्थान की ओर से आयोजित इस पूल कम्पस में 4 नामचीन कंपनियों ने अपनी भागीदारीदी।अलग-अलग कॉलोजों के 70 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।कंपनियों ने लिखित परीक्षा, साक्षात्कार व समूह चर्चा के बाद लिंग्याज के 20 छात्र-छात्राओं का चयन किया।

एडवांस इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी,रावल इंस्टीट्यूट, सतयुग दर्शन इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नॉलॉजीव टेक्नीकल इंस्टीट्यूट ऑफएडवांस स्टडीजके कॉलेज इसमें शमिल हुए। ग्रेजुएशन, फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स को इस ड्राइव में शामिल होने का मौका मिला। प्लेसमेंट में 2.4 से 8 लाख तक का पैकेज छात्रों को दिया गया।

स्टर्निंग टुल्स में मैकेनिकल इंजीनियरिंग के करण अदलक्खा और सुरज सिंह को 2.4 का पैकेज दिया गया। न्यूजैन सोफ्टवेयर टेक्नॉलॉजी लिमिटेड ने चयन किए गए छात्रों को 4.25 का पैकेज दिया। वही वेल्थ क्लीनिक प्राइवेट लिमिटेड ने 4 लाख का पैकेज दिया। जिसमें BMI के आयुष पांडे, BBA के भाविष कोंडल, D-Pharm के दिपेश गोला, BBA के सत्यम, B.Com से भुवनेश कुमार का चयन किया गया।सनस्टोन एडुवर्सिटीने 8 लाखCTC पर कई योग्य छात्रों का चयन हुआ।CSE की विदिशा अत्री, ECE से गायत्री सुब्रमण्यम और बिरपाहुल सिंह, मैकेनिकल इंजीनियरिंग से प्रभाकर अग्रवाल के अलावा कई और अन्य छात्रों का चयन हुआ। वाइस चांसलर प्रो (डॉ). जी.जी. शास्त्रीसभी चयनित छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए कहाकि पढ़ाई पूरी होते ही नौकरी के लिए चयन होना बड़ी उपलब्धि है।आशा है बच्चों की मेहनत रंग लाए और आने वाले समय में उनका और लिंग्याज का नाम बुलंदी छुए।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here