अभिनेत्री उर्वशी रौतेला से एक बार मिलने के लिए इस भारतीय क्रिकेटर ने 16 घंटे किये थे इंतज़ार- जानिए पूरी कहानी                

0
533
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 18 March 2022 : बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सेलिब्रिटी उर्वशी रौतेला ने अपनी कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता से इंडस्ट्री में अपनी जगह खुद  बनाई है। उर्वशी उन व्यक्तियों में से एक हैं जिन्होंने भारत को अपनी उपलब्धियों और अच्छे कार्यों से गौरवान्वित किया है। इस प्रसिद्ध अभिनेत्री ने हमेशा अपने प्रशंसकों को अपनी खूबसूरत विशेषताओं और असाधारण आकर्षण से आकर्षित किया है। उर्वशी बॉलीवुड की उन चंद अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में अपना नाम बनाया है।

उर्वशी रौतेला हमेशा अपने असाधारण रवैये और आकर्षण के कारण सुर्खियों में रही हैं, जिसने उनके सभी प्रेमियों को पागल कर दिया है। वह एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने दिन-प्रतिदिन के कार्यों से अपने सभी प्रशंसकों को आकर्षित करना बंद नहीं करती हैं। बिना किसी स्पष्ट कारण के भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत से जुड़ी हुई हैं।

हम उर्वशी को उनकी बुद्धि और विचित्र पक्ष के लिए भी जानते हैं, और उन्होंने एक बार फिर दिखाया कि वह एक बुद्धिमान रानी हैं। अभिनेत्री को लगातार भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा गया है, “यह अफवाहें काफी दिन से चल रही ही कि अभिनेत्री क्रिकेटर के प्यार में पागल थी।” लेकिन टीम के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि उर्वशी अपने एक प्रोजेक्ट के लिए वाराणसी में शूटिंग कर रही थी और बहुत ही टाइट शेड्यूल के साथ फंस गई थी और ऋषभ को पता चला कि उर्वशी  वाराणसी में मौजूद  हे।  ऋषभ ने अभिनेत्री से मिलने जाने का फैसला किया था। क्रिकेटर ने एक्ट्रेस से मिलने के लिए करीब 16-17 घंटे इंतजार किया। सूत्र ने यह भी पुष्टि की कि दोनों की कोई आधिकारिक तस्वीर नहीं है। अगर “मीडिया पोर्टल कहता है कि वे दोनों प्यार में हैं या ऐसा ही कुछ है, तो दोनों की एक साथ तस्वीरें होनी चाहिए, जो बिल्कुल भी नहीं है।” हम कह सकते हैं कि दोनों तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा या कोई आधिकारिक उपस्थिति नहीं है, जो उपद्रव की सुर्खियां बनाई जा रही है।
हम कह सकते हैं कि इस तरह के लेख  का इस अंतरराष्ट्रीय डीवा पर  असर नहीं पड़ता है और वह हर दिन सफलता की सीढ़ी चढ़कर खुद पर ध्यान केंद्रित कर रही है। अभिनेत्री इस सब पर ध्यान नहीं देती है क्योंकि वह काफी व्यस्त है। उसका राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय करियर।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली थी। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में ‘थिरुट्टू पायल 2’ के हिंदी रीमेक के साथ मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। उर्वशी सरवना के साथ ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी और उन्होंने Jio Studios और T-Series के साथ तीन-फिल्म अनुबंध पर भी हस्ताक्षर किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here