सोनिया गांधी उस परिवार से आती है जिन्होंने आजादी का तिरंगा फहराया था, डरने वाली नही है : सन्नी बादल

0
115

Faridabad News, 21 July 2022 : नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ की गई। जिसको लेकर देशभर मे शांतिपुर्ण तरीके से प्रदर्शन किए गए इसी कड़ी मे फरीदाबाद कांग्रेस ने दिल्ली के आश्रम चौक पर प्रधानमंत्री मोदी व अमित शाह का पुतला फुक कर शांतिपूर्ण तरीके से बैठ कर प्रदर्शन कर रहे थे इसी बीच पुलिस बल आकर सभी को हिरासत मे ले लिया और नरेला थाना ले जाया गया।

इस मौके पर इंडियन यूथ कांग्रेस के युवा नेता व वार्ड नं-2 भावी पार्षद सन्नी बादल ने कहा सत्ता के अहंकार में चूर प्रधानमंत्री मोदी ये जान लें – कि सोनिया गाँधी ने एक बार नहीं, दो-दो बार देश के प्रधानमंत्री पद को ठुकराया है वो उस परंपरा से आती हैं, जिसने आज़ादी का तिरंगा लहराया जिसने नेक इरादों से बुलंद भारत बनाया उनको ED से क्या ख़ाक डरा पाओगे।

उन्होंने कहा, ‘हम डरने और घबराने वाले नहीं हैं। सोनिया जी जबसे देश में आईं हैं उन पर हमले हो रहे हैं। सोनिया ने जिस तरह से भारत की संस्कृति और संस्कार को अपनाया है, वो अपने आप में एक मिसाल है. उन्होंने जो जीवन जिया है और पार्टी के लिए जो किया है, उसे कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता कभी भूल नहीं सकते. वह एक ऐसी नेता हैं जिन्होंने अपने साहस और अपनो के बलिदान से पूरे देश का दिल जीता है.’

राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी जी को षड्यंत्र के तहत बेवजह परेशान करने का जो खेल चल रहा है उसे देश देख रहा है। सरकार अपनी हरकतों से बाज आए और याद रखे कि हम जितना बापू को मानते हैं उतना ही भगत सिंह और सुभाषचंद्र बोस को भी।

इस मौके पर फरीदाबाद जिले के प्रभारी पूर्व मंत्री, विधायक आफताब अहमद, पूर्व विधायक ललित नागर, पूर्व विधायिका शारदा राठौर, विजय प्रताप, लखन सिंगला, रघुवीर तेवतिया,जगन डागर, गजना लाम्बा, अब्दुल गफ्फार कुरेशी, प्रदीप धनखड़, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष अभिलाष नागर,मनोज नागर, जोगिंदर पायला,सागर यदुवंशी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here