डॉ. सूर्याजी कांबले ने गायक जसविंदर सिंह के लाइव बैंड “रूह-ए-ग़ज़ल” द्वारा नए साल की मनमोहक शाम आयोजन किया

0
145
Spread the love
Spread the love

पणजी, गोवा, भारत – 03 जनवरी, 2024: भारत के प्रमुख उद्यमियों में से एक, डॉ. सूर्याजी कांबले ने एक बार फिर अपनी नवीनतम पहल, “रूह-ए-ग़ज़ल,” के साथ ज़िंदादिली से जीने की अपनी शैली को प्रदर्शित किया है। नए साल की पूर्व संध्या पर इस जादुई संगीतमय कार्यक्रम के आयोजन द्वारा उन्होंने इस शाम को अविस्मरणीय बना दिया।

प्रसिद्ध गायक जसविंदर सिंह ने अपने लाइव बैंड के साथ इस संगीत समारोह में दर्शकों को सदाबहार ग़ज़लों और पंजाबी धुनों के साथ थिरकने के लिए मजबूर कर दिया। इस भव्य कार्यक्रम में माननीय कुलदीप सिंह जी भी सम्मानित अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

संगीत और नृत्य से भरी इस अद्भुत शाम का आयोजन डॉ. कांबले की ग्रुप कंपनियों में से एक, दीपांकर यूनिक हॉलीडेज़ लिमिटेड ने, डॉ. कांबले द्वारा रचित भारत के अग्रणी आतिथ्य ब्रांड, इकिगाई (IKIGAI) के सहयोग से, किया। नए साल की पूर्व संध्या पर इस भव्य शाम का आयोजन गोवा में इकिगाई के ग्रीन वैली बीच रिज़ॉर्ट में किया गया।

इस संगीत समारोह के दूरदर्शी आयोजक डॉ. सूर्याजी कांबले ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम एक नए साल में कदम रख रहे हैं, और ‘रूह-ए-ग़ज़ल’ उन लोगों के लिए हमारी ओर से एक उपहार है, जो पुरानी यादों और नए दौर के उत्साह भरे जीवन के अद्भुत मिश्रण के साथ अपनी ज़िन्दगी को जीना चाहते हैं। जसविंदर सिंह की मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुनों और इकिगाई के ग्रीन वैली बीच रिजॉर्ट के यादगार माहौल ने हम सभी कुछ ऐसी यादें दी हैं जो हर किसी को एक लम्बे समय तक याद रहेंगी।”

ढेर सारी मौज-मस्ती और उल्लास के साथ-साथ धड़कनों को बढ़ाने वाली यह अविस्मरणीय शाम में भावुक गायकी, ऊर्जावान संगीत, और स्वादिष्ट भोजन एवं पेय पदार्थों ने चार चाँद लगा दिए। क्लासिक गज़लों और पंजाबी गानों के अद्भुत मिश्रण की संक्रामक ऊर्जा ने हर किसी को नए साल की इस पूर्व संध्या का जश्न जोरशोर से मनाने को मजबूर कर दिया। इस भव्य कार्यक्रम में आमंत्रित हर किसी के लिए यह जीवन में एक बार होने वाला किसी अनुभव की भांति था।
“जहाँ एक ओर हम बीते साल को अलविदा कह रहे हैं, दूसरी और नए साल का स्वागत भी कर रहे हैं, “रूह-ए-ग़ज़ल” ने हमारे दर्शकों को वास्तव में मंत्रमुग्ध कर दिया। मुझे यह देखकर बेहद खुशी है कि ग़ज़लों और पंजाबी संगीत के अनूठे संयोजन ने सभी को समान रूप से उत्साहित कर दिया। हर किसी को “रूह-ए-ग़ज़ल” की इस शाम के दिल को छू लेने वाली धुनों के साथ नए साल का स्वागत करते देखना एक बड़ा ही सुंदर दृश्य रहा,” डॉ. कांबले ने आगे कहा।

ग्रीन वैली बीच रिज़ॉर्ट में नए साल की इस जादुई पूर्व संध्या को देखने वाले 300 से अधिक मेहमानों में से कई लोगों के लिए यह एक सपने के सच होने जैसा था। मध्य गोवा के पणजी में डोना पाउला समुद्र तट के पास स्थित यह रिसॉर्ट उन सबसे आकर्षक संपत्तियों में से एक है जिसके लिए गोवा विश्व प्रसिद्ध है।

दीपांकर यूनिक हॉलीडेज़ लिमिटेड के बारे में
दीपांकर यूनिक हॉलीडेज़ लिमिटेड ने IKIGAI ब्रांड के साथ आतिथ्य उद्योग में कदम रखा है। कंपनी घरेलू और विदेश दोनों स्थानों के लिए अनुकूलित समूह पर्यटन की भी व्यवस्था करती है। यह कंपनी दीपांकर ग्लोबल का एक हिस्सा है, जो विभिन्न इंडस्ट्री में नाना प्रकार के व्यवसाय करती है। दीपांकर यूनिक हॉलीडेज द्वारा प्रबंधित सभी ग्रुप टूर परिवारों, युगल जोड़ों और यहां तक कि एकल यात्रियों में काफी लोकप्रिय हैं क्योंकि यह ग्रुप टूर पर्यटकों को बेहतर सुरक्षा और कम खर्च में भारत के विभिन्न गंतव्यों में पर्यटन का मज़ा दिलाते हैं। अधिक जानकारी के लिए कृपया आधिकारिक वेबसाइट https://iduhl.com पर लॉग ऑन करें।

ग्रीन वैली बीच रिज़ॉर्ट के बारे में
आतिथ्य उद्योग में एक प्रसिद्ध नाम, इकिगाई (IKIGAI), एक जापानी शब्द जिसका अनुवाद “होने का एक कारण” है। गोवा में इकिगई का ग्रीन वैली बीच रिज़ॉर्ट एक रमणीय गंतव्य है जो शांति और जीवंतता का एक आदर्श मिश्रण प्रदान करता है, जो विशेष कार्यक्रमों और समारोहों के लिए एक आदर्श स्थल है। ग्रीन वैली बीच रिज़ॉर्ट मध्य गोवा में पणजी में स्थित है। अपनी लोकेशन, मॉडर्न डिजाइन, आधुनिक सुविधाओं और गोवा की प्राकृतिक सुंदरता के साथ समुद्र तट इस रिज़ॉर्ट को पर्यटकों के लिए आदर्श विकल्प बनाते हैं। इसमें कोई आश्चर्य नहीं, कि इसे पर्यटक एक यादगार अवकाश स्थल के रूप में देखेंगे। अधिक जानकारी के लिए कृपया आधिकारिक वेबसाइट www.greenvalleybeachresort.com पर लॉग ऑन करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here