पेटीएम ने 17 से 19 नवंबर तक ट्रेवल सेल लॉन्‍च की

0
391
Spread the love
Spread the love

नई दिल्ली। वन97 कम्‍युनिकेशंस लिमिटेड (ओसीएल) भारत की अग्रणी भुगतान एवं वित्‍तीय सेवा कंपनी, ब्राण्‍ड पेटीएम की मालिक और क्‍यूआर तथा मोबाइल पेमेंट्स की पहल करने वाली है, ने आज 17 से 19 नवंबर तक एक ट्रेवल सेल की घोषणा की है। इस सेल के जरिये यूजर्स दिसंबर के आगामी हॉलीडे सीजन के लिये अग्रिम तौर पर अपनी यात्रा के टिकट बुक कर सकेंगे।

प्रमुख एयरलाइंस, जैसे गोफर्स्‍ट, विस्‍तारा, स्‍पाइसजेट और एयर इंडिया के फ्लाइट टिकट्स पर पेटीएम ट्रेवल सेल में मिलने वाली छूट की दरें आकर्षक हैं। कंपनी बैंक ऑफर्स के जरिये घरेलू फ्लाइट बुकिंग पर 18% तक और अंतर्राष्‍ट्रीय पर 12% तक छूट की पेशकश भी कर रही है- आरबीएल बैंक (क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड ईएमआई) और एमेक्‍स (क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई)। कंपनी विद्यार्थियों, वरिष्‍ठ नागरिकों और सशस्‍त्र बलों के लोगों के लिये खास किराये की पेशकश कर रही है। और भी ज्‍यादा सुविधा के लिये यूजर्स ज़ीरो कनवेनियेंस फी चार्ज चुन सकते हैं।

कंपनी बस बुकिंग्‍स पर 25% तक छूट और खास ऑपरेटर्स के साथ अतिरिक्‍त 10% छूट की पेशकश भी कर रही है। ‘पेटीएम्‍स बेस्‍ट प्राइस गारंटीड’ के तहत कंपनी यूजर्स के लिये 2500 ऑपरेटर्स के साथ न्‍यूनतम दामों का आश्‍वासन दे रही है।

ट्रेन टिकट्स के लिये कंपनी यूपीआई पेमेंट्स पर ज़ीरो पेमेंट गेटवे चार्ज की पेशकश कर रही है। पेटीएम ऐप से यूजर्स तत्‍काल टिकट्स बुक कर सकते हैं, अपनी बुकिंग्‍स का पीएनआर स्‍टेटस देख सकते हैं, ट्रेनों पर लाइव नजर रख सकते हैं और रेलयात्रा से जुड़े सारे सवालों के लिये 24X7 ग्राहक सहयोग ले सकते हैं। ‘नो क्‍वेश्‍चंस आस्‍क्‍ड’ केंसीलेशन प्रोटेक्‍शन के साथ 100% रिफंड दिया जाएगा, अगर वे अपनी फ्लाइट या बस के टिकट निरस्‍त करते हैं।

पेटीएम भुगतान में लचीलापन देती है, जैसे कि पेटीएम यूपीआई, पेटीएम वालेट, नेट‍बैंकिंग, डेबिट कार्ड्स और क्रेडिट कार्ड्स। कंपनी यात्रा की बुकिंग्‍स के लिये एक पसंदीदा ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म है और साथ ही इंटरनेशनल एयर ट्रांसपोर्ट असोसिएशन (आईएटीए) से मान्‍यता-प्राप्‍त ट्रेवल एजेंट भी है। कंपनी मुफ्त केंसीलेशन और रिफंड्स तथा यात्रा बीमा के साथ परेशानी से मुक्‍त अनुभव देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here