मिस यूनिवर्स जज उर्वशी रौतेला ने रु. 40 लाख का Michael Cinco का गाउन उन्हें एक परफेक्ट देसी टच दे रहा है.

0
966
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 18 Dec 2021: बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार और ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला इज़राइल में मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट में जज थीं, और वह भारत को गौरवान्वित करने के लिए दृढ़ हैं। अपने राष्ट्रीय गौरव को अपने सभी प्रयासों, कड़ी मेहनत और अपने करियर के प्रति प्रतिबद्धता के साथ अन्य देशों में अपना तिरंगा फेहराते हुए देखकर हम भारतीयों के लिए गर्व की बात है। अपने देश का प्रतिनिधित्व करने और भारत को मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीतते देखने में उर्वशी रौतेला की उपलब्धि महत्वपूर्ण है।

उर्वशी ने हाल ही में इज़राइल में ‘मिस यूनिवर्स 2021’ पेजेंट के लिए जज के रूप में दिखाई दी। इस ब्यूटी पेजेंट के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। उर्वशी को 40 लाख रुपये की माइकल सिन्को ड्रेस पहने देखा गया, दिवा ने पारदर्शी सोने और काले रंग की पोशाक का विकल्प चुना था। उर्वशी रौतेला ने एक लंबे समुद्री ऑफ-शोल्डर गाउन के साथ हॉल्टर नेक-डीप ओवल कट पहना है, शिमरी गाउन ने उनके लुक को बहुत ही फ्लॉलेस बना दिया है क्योंकि उन्होंने अपनी झिलमिलाती नेट ड्रेस को एक लंबे पारदर्शी घूंघट के साथ पहनने का निर्णय लिया।जिससे यह आउटफिट को एक परफेक्ट इंडियन टच दे रहा है। एक्सेसरीज के बारे में बात करते हुए उन्होंने डायमंड रिंग के साथ डायमंड ईयररिंग्स को चुना। उन्होंने अपने पूरे लुक को ब्लैक क्रिस-क्रॉस प्लेटफॉर्म हील्स से पूरा किया। निश्चित रूप से कह सकते हैं कि वह लुक में पूरी तरह से धमाकेदार लग रही थीं.

https://www.instagram.com/p/CXlm78Ihgcw/

मिस यूनिवर्स 2015 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने हाल ही में इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की। एक्ट्रेस ने हाल ही में बेंजामिन नेतन्याहू के साथ एक वीडियो शेयर किया है, अभिनेत्री ने नेतन्याहू को भगवद गीता की एक प्रति भी दी। उर्वशी ने एक अलग ट्वीट में पूर्व प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ब्लैक रोज़” के साथ उर्वशी रौतेला ने हाल ही में “थिरुतु पायल 2” के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की। जो दिल है ग्रे है। उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब श्रृंखला “इंस्पेक्टर अविनाश” में अभिनय कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here