डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट में एमबीए और एमसीए के नए बैच का स्वागत करने के लिए इंडक्शन प्रोग्राम ‘संस्कारन’ का आयोजन

0
673
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 12 Nov 2021: डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, एनएच 3, एनआईटी, फरीदाबाद के एमबीए और एमसीए विभाग ने 9 नवंबर से 11 नवंबर 2021 को सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक एमबीए 25वें बैच और एमसीए 23वें के लिए "संस्कारन” तीन दिवसीय इंडक्शन प्रोग्राम का आयोजन किया। डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, फरीदाबाद ने हमेशा अपने शिक्षार्थियों के साथ अभिनव तरीकों से जुड़ने और उनके लिए वास्तविक महत्व के मुद्दों पर चर्चा करके उनके जीवन को छूने के लिए पहल की है । सत्र की शुरुआत डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के प्रिंसिपल डायरेक्टर डॉ सतीश आहूजा ने संबोधन से की, जिन्होंने सभी वक्ताओं और नए छात्रों का स्वागत किया । उन्होंने आगे कहा कि कड़ी मेहनत सफलता की कुंजी है। उन्होंने अपनी बहुमूल्य अंतर्दृष्टि भी दी और छात्रों को आने वाले दो वर्षों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने के लिए प्रेरित किया।

तीन दिवसीय इंडक्शन कार्यक्रम के प्रख्यात वक्ता राजीव चावला, अध्यक्ष आईएएमएमई, डॉ. अनुभा वालिया, निदेशक प्रिज्म, अनीश बाटा, उद्यमी, पंकज ग्रोवर, निदेशक लक्ष्य, प्रवीण अरोड़ा, ट्रेनर, गोविंद मिश्रा, सह-संस्थापक लीडर्स एवेन्यू, कार्तिकेय रमन, निदेशक ट्रस्ट और ट्रांसफॉर्मेशन ग्रांट थोर्टन भारत एलएलपी, प्रशांत अटकायन ,संयुक्त आयुक्त एमसीएफ, सुश्री चेतना एटकान अध्यक्ष, ग्लोबल नेटवर्क ने कॉर्पोरेट जगत में सफलता के मंत्रों के बारे में बात की। प्रख्यात वक्ताओं ने आगे कहा कि मजबूत बुनियादी बातों, ज्ञान, कड़ी मेहनत, ईमानदारी, अखंडता और भाग्य सफलता के तत्व हैं और आगे इस बात पर जोर दिया कि यह सिर्फ सही होना ही पर्याप्त नहीं है बल्कि जीतना अधिक महत्वपूर्ण है और वास्तव में महत्वपूर्ण ज्ञान है। जिसके साथ छात्रों को इस शिक्षा की दुनिया से बाहर निकलना चाहिए।

सत्र का समापन डॉ मीरा वाधवा एचओडी एमबीए विभाग और डॉ सरिता कौशिक एचओडी एमसीए विभाग द्वारा औपचारिक धन्यवाद प्रस्ताव के साथ हुआ।उन्होंने छात्रों के साथ अपने ज्ञान और विशेषज्ञता को साझा करने के लिए सभी प्रख्यातवक्ताओं को धन्यवाद दिया।

उन्होंने डीएवीआईएम के प्रिंसिपल डायरेक्टर डॉ सतीशआहूजा और डीएवीआईएम की संस्थापक सदस्य डॉ. रितु गांधी अरोड़ा और डॉ. नीलम गुलाटी, डीन एकेडमिक्स को इंडक्शन प्रोग्राम आयोजित करने का अवसर प्रदान करने और ऐसे प्रयासों के लिए टीम को हमेशा प्रेरित करने के लिए धन्यवाद दिया।उन्होंने एमबीए और एमसीए विभाग, आईटी विभाग, एस्टेट विभाग और मीडिया सहायता विभाग में अपने सहयोगियों के प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here