रेलवे पुलिस कर्मियों की गुंडागर्दी, बिना कारण ठेकेदार से की मारपीट

0
815

Fatehabad News : रेलवे पुलिस कर्मियों की गुंडागंर्दी कम होने का नाम नहीं ले रही है। पिछले सप्ताह जाखल पत्रकार से कहासुनी का रेलवे कर्मियों का विवाद अभी निपटा भी नहीं था कि गत रात्रि आरपीएफ कर्मचारियों ने रेलवे में खानपान ठेकेदार चेतन कुमार के साथ बिना किसी कारण के मारपीट की। मारपीट के चलते ठेकेदार को चोटे आई हैं। घायल ठेकेदार को सामुदायिक केंद्र में भर्ती करवाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा उसका इलाज जारी है। जिसके बाद सभी कर्मियों एंव परिजनों में आरपीएफ कर्मियों के खिलाफ रोष हो गया। जिसके बाद उन्होंने नारेबाजी शुरू कर दी।

पीड़ित चेतन कुमार ने बताया कि देर रात्रि उसके दोस्त रेलवे परिसर में घूम रहे थे। वह उन्हें लेने के लिए गया था। उस दौरान आरपीएफ के पुलिस कर्मचारियों ने उनसे पूछताछ की। वहां मौजूद दोनों पुलिसकर्मी जोगिंद्र और मीना नशे में चूर थे। उसके बाद वे उन्हें दफतर में ले गए जहां जाने के बाद उन्होंने उसे बेल्ट व लात-घूंसों से मारना पीटना शुरू कर दिया व उसके दोनों साथियों को भी पीटा। जिसके बाद वे मुश्किल से बचकर निकले हैं। वहीं मंडी वासियों का कहना है कि ऐसे लगातार कर्मियो की गुंडागर्दी को बर्दाशत नहीं करेंगे। ऐसे कर्मियों के खिलाफ रेलवे को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

रेलवे के अधिकारी एएसआई जीआरपी कर्मचंद ने बताया कि चेतन कुमार की शिकायत के आधार पर मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कानून सबके लिए समान है। जो भी कार्रवाई होगी अमल में लाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here