क्षेत्र अभिनेता अनुपम खेर रोहित शर्मा के लिए कहते है – द कश्मीर फाइल्स का इवोकेटिव बैकग्राउंड स्कोर, जिसे रोहित शर्मा ने कंपोज किया है, फिल्म खत्म होने के बाद भी संगीत हमारे जेहन में गूंजता है

0
690
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 06 June 2022 : संगीत उन आवश्यकता में से एक है जो हमें अपने जीवन में असीम शांति प्रदान करता है। द कश्मीर फाइल्स उन में से एक है जिसने अपने स्टेलर परफॉरमेंस और संगीत से दर्शको के मन में जगा बना ली है । लेकिन क्या हम जानते हैं कि इन दिलकश धुनों के पीछे कोई और नहीं बल्कि प्रतिभाशाली संगीतकार रोहित शर्मा हैं?

फिल्म में सबसे प्रमुख भूमिका निभाने वाले अनुपम खेर ने फिल्म के लिए दी गई अपनी शानदार धुनों पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा, “रोहित शर्मा द्वारा कश्मीर फाइल्स का बैकग्राउंड स्कोर फिल्म खत्म होने के बाद भी आपके साथ रहता है। फिल्म के प्रभाव को वास्तव में विभिन्न विषयों द्वारा बढ़ाया गया है जो हर दृश्य के बाद बदलता है और आपको गूसबम्प्स देते हैं। रोहित एक शर्मीले, संवेदनशील और मेहनती कलाकार हैं जो हर नए काम के साथ सीमाओं को पार करते रहते हैं। अभिनेता कहते है -“मेरे साथ उनकी पहली फिल्म बुद्धा इन ए ट्रैफिक थी, और उन्होंने नौ गाने ट्रैक और बैकग्राउंड स्कोर के साथ शानदार काम किया।”

द कश्मीर फाइल्स के निर्देशन और लेखक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया है, फिल्म को ज़ी स्टूडियोज और विवेक अग्निहोत्री क्रिएट्स ने प्रोडूस किया है।

दर्शक और अभिनेता उनके उत्कृष्ट समर्पण के लिए उनके साथ रेसोनते होने में कभी असफल नहीं होते हैं। रोहित शर्मा, जिनका संगीत उद्योग में एक लंबा इतिहास रहा है और साथी ही जिन्होंने बड़ी संख्या में धुनें दी हैं उन्हें हमेशा पॉजिटिव रेविएवस ही मिले है। दर्शकों द्वारा स्वीकार किए जाने पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कंपोजर रोहित शर्मा कहते हैं- “मेरा एकमात्र लक्ष्य ऑडियंस और धुनों के बीच संबंध बनाना है.”

शिप ऑफ थीसस जैसी फिल्म में, जहां उन्होंने “नहम जननी” गीत की रचना और निर्माण किया, रोहित शर्मा ने दर्शकों के लिए यादगार धुनें बनाई हैं। उन्होंने बुद्धा इन ए ट्रैफिक जाम, अनारकली ऑफ आरा, ताशकेंट फाइल्स और महारानी 2 सहित फिल्मों के लिए संगीत भी दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here