भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल की पत्नी डॉ. आशा सिंह ने मच्छगर गाँव में किया जनसंपर्क

0
1881

Faridabad News, 18 Aug 2019 :  भाजपा पार्टी के जिला महामंत्री और पृथला के भावी भाजपा प्रत्यशी सोहनपाल सिंह छोकर की धर्मपत्नी डॉ आशा सिंह ने आज विस क्षेत्र के मछगर गाँव में जन संपर्क किया और अपने पति के लिए समर्थन माँगा। इस अवसर पर सैकड़ों महिलाओं के इकठ्ठा होकर उनका स्वागत किया और उन्हें समर्थन देने का भरोसा दिया।

जनता से बातचीत करते हुए डॉ आशा सिंह ने कहा कि सोहनपाल सिंह ने हमेशा पृथला क्षेत्र की जनता की समस्याओं को उठाया है और सबकी मदद की है, वह भाजपा में भी काफी लम्बे समय से सेवा दे रहे हैं, अगर जनता विधानसभा चुनाव में उन्हें अपना आशीर्वाद दे दे तो पूरी ताकत के साथ क्षेत्र का विकास कर पाएंगे और सरकार के जरिये समस्याओं का समाधान करवा पाएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोहनपाल सिंह छोकर पृथला विधानसभा के पढ़े लिखे, ऊर्जावान और युवा नेता हैं जो भाजपा टिकट के सबसे मजबूत दावेदार हैं। भाजपा इस बार पढ़ें लिखे युवाओं को टिकट में तरजीह देगी। सोहनपाल हर पैमाने पर फिट बैठ रहे हैं लेकिन टिकट का अंतिम फैसला आलाकमान ही करेगा।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पृथला विधानसभा में इस वक्त तीन भाजपा नेता टिकट के मजबूत दावेदार हैं, पहले नंबर पर सोहनपाल सिंह छोकर हैं, दूसरे नंबर पर नयनपाल रावत हैं जबकि तीसरे नंबर पर वर्तमान विधायक टेकचंद शर्मा हैं। अगर चयन समिति ने शैक्षणिक और लीडरशिप के आधार पर चयन किया तो युवा और पढ़े लिखे नेता सोहनपाल सिंह को टिकट मिलना तय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here