“यह अलग भावनाओं के साथ अलग फिल्म होगी” – मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर अभिनीत अपनी बहुप्रतीक्षित ‘एनटीआर नील’ पर निर्देशक प्रशांत नील

0
97
Spread the love
Spread the love

Mumbai : फिल्म निर्माता प्रशांत नील की एक और महान कृति होने की उम्मीद है, मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर अभिनीत ‘एनटीआर नील’ अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही है। एनटीआर जूनियर और प्रशांत नील दोनों के करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर, ‘एनटीआर नील’ का पहला आधिकारिक लुक पोस्टर पिछले साल अभिनेता के 39वें जन्मदिन पर जारी किया गया था। खतरनाक अभिव्यक्ति के साथ, मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर ने वास्तव में फिल्म के लिए उम्मीदों को बढ़ा दिया है। इस बीच, प्रशंसकों की भारी प्रत्याशा को स्वीकार करते हुए, निर्देशक प्रशांत नील अब आगे आए हैं और अपनी उत्कृष्ट कृति के बारे में बात की है, संशोधित शूटिंग शुरू करने के विवरण का खुलासा किया है और फिल्म की शैली पर संकेत दिया है।

एक प्रमुख मनोरंजन पोर्टल से बात करते हुए, फिल्म निर्माता ने फिल्म को एक्शन मनोरंजन के रूप में पेश किए जाने की अफवाहों को खारिज कर दिया। प्रशांत नील ने ‘एनटीआर नील’ को उम्मीद से कुछ अलग बताते हुए कहा, ”यह अलग भावनाओं के साथ एक अलग फिल्म होगी। मैं इस शैली में नहीं जाना चाहता, लेकिन मुझे पता है, लोग इसे एक एक्शन फिल्म मान लेंगे। मैं इसे अपने लिए एक बिल्कुल नई कहानी कहना चाहता हूं, जिसे मैं अपने दर्शकों को बताना चाहता हूं। इसकी अपनी भावनाएं हैं और मुझे उम्मीद है कि लोग इससे जुड़ाव महसूस करेंगे।”

उन्होंने अंत में कहा, “हम 2024 की दूसरी छमाही में शूटिंग शुरू करेंगे।”

घोषणा के दौरान फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक प्रशांत नील ने खुलासा किया था, “यह एक ऐसा विचार है जो 20 साल पहले मेरे दिमाग में आया था, लेकिन फिल्म की विशालता और पैमाने ने मुझे पीछे खींच लिया। आखिरकार आज मेरे ड्रीम हीरो के साथ मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट बनाने का मंच तैयार हो गया है।”

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और एनटीआर आर्ट्स और माइथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, ‘एनटीआर नील’ मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर के साथ फिल्म निर्माता की सबसे बडे प्रोजेक्ट में से एक होने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here