नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी के शानदार वेस्टर्न लुक” तृप्ति डिमरी, जो अपने ग्रेस और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं, देखिए उनके वेस्टर्न आउटफिट में 5 बेहतरीन लुक

0
100
Spread the love
Spread the love

Mumbai :नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी के शानदार वेस्टर्न लुक” तृप्प्ति डिमरी ने हाल ही में थाई-हाई स्लिट, हॉल्टर-नेक सेक्विन गाउन में सुर्खियां बटोरीं। उनकी ग्लैमरस पसंद ने स्टाइल और आत्मविश्वास का एकदम सही मिश्रण दिखाया। गाउन के सेक्विन ने चमक का स्पर्श जोड़ा, जबकि थाई-हाई स्लिट ने ग्लैमर का संकेत दिया। तृप्ति का फैशन सेंस लगातार चमक रहा है।

https://www.instagram.com/p/CeDeIcgKAVa/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

तृप्ति डिमरी सफेद बॉडीकॉन ड्रेस में सुंदरता बिखेर रही है। उनकी पसंद में सादगी और शालीनता झलकती है, जो उनकी ड्रेसिंग सेंस की समझ को उजागर करती है। तृप्ति इस क्लासिक सफेद पहनावे में बेहद आश्चर्यजनक लग रही है।

https://www.instagram.com/p/CwQBfwUqiaP/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

तृप्ति डिमरी थाई-हाई स्लिट गुलाबी लाल ड्रेस में काफ़ी लुभावनी लग रही है। उनकी पसंद में ग्लैमर झलकता है, जिससे वह सुंदरता के साथ अलग दिखती है। इस शानदार पहनावे के साथ तृप्ति का फैशन सेंस लोगों का दिल जीत रहा है।

https://www.instagram.com/p/CmOEtuBq7WK/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

न्यूड बॉडी-कॉन ड्रेस में तृप्ति डिमरी का जलवा इस ड्रेस में तृप्ति डिमरी बेहद खूबसूरत लग रही है। उनकी पसंद में सादगी है, जो उनकी प्राकृतिक सुंदरता को दिखाती है । तृप्ति अपने हर पहनावे को सहजता से पहनती हैं,

https://www.instagram.com/p/CynKoE2KVeW/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

तृप्ति डिमरी ने स्टाइलिश सिल्क क्रीम रंग के फ्लेयर्ड पैंट के साथ ऑफ-शोल्डर साइको स्टूडियो कोर्सेट टॉप को मिलाकर एक आकर्षक लुक दिया। उनकी पसंद ने कैजुअल और क्लासी का एक परफेक्ट मिश्रण दिखाया। तृप्ति अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस से फैशन ट्रेंड सेट करती रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/CP77_8LnLKe/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here