कांग्रेसी कार्यकताओं ने हाथ पर काली पट्टी बांध सरकार के खिलाफ निकाला रोष मार्च

0
1730
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : पिछले वर्ष आज के दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा की गई नोटबंदी के विरोध में कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष गुलशन बगा के नेतूत्व में उनके पांच नम्बर स्थित कार्यालय पर आज काला दिवस मनाया गया। इस मौके पर गुलशन बगा व कांग्रेसी कार्यकताओं ने हाथ पर काली पट्टी बांधकर एक रोष मार्च केन्द्र सरकार के खिलाफ निकाला जिसमें भारी संख्या में लोगों ने भी भाग लिया। यह रोष मार्च पांच नम्बर मार्किट, डी ब्लॉक, सी ब्लॉक व बी ब्लॉक होते हुए वापिस कार्यालय पर समाप्त हुआ।

इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए गुलशन बगा ने कहा कि पिछले साल नोटबंदी की घोषणा करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि इससे काला धन बाहर आएगा। आज एक साल होने को है काले धन का तो पता नहीं लेकिन देश की अर्थव्यवस्था जरूर बिगड़ गई है। उन्होनें कहा कि नोटबंदी के बाद देश के लोगों को किन हालातों से गुजरना पड़ा था वो किसी से छुपा नही है। इसी नोटबंदी के कारण ना जाने देश के कितने लोग काल का ग्रास बन गए। उन्होनें कहा कि भाजपा राज में जीडीपी कम होना इस बात का सबूत है कि मंदी और महंगाई किस तरह जनता और देश पर भारी है।

उन्होनें कहा कि भाजपा ने जीएसटी के मामले में पूरी तैयारी ना करके व्यापारियों को मुश्कित में डाला है जिस कारण उन्हें धन्धा चलाने में तो मुश्किल आ ही कईयों का तो धन्धा बंद करने की नौबत आ रही है। गुलशन बगा ने कहा कि जनता अब भाजपा के दिखावटी सपनों को जान गई है और आने वाले हिमाचल प्रदेश,गुजरात और राजस्थान के चुनाव में जनता भाजपा को उसकी असली हैसियत दिखा देगी और कांग्रेस को सिर आंखों पर बिठाकर भारी मतों से विजयी बनाएगी।

इस मौके पर पूर्व महापौर अशोक अरोड़ा, पूर्व चेयरमेन अब्दुल गफ्फार कुरैशी, सोहन लाल बतरा, भाई अनिल कुमार, गुलशन सहगल, डॉ.आर.के गोयल, गजेन्द्र कालरा, बी.एन मल्होत्रा, पवन शर्मा, प्रदीप मल्होत्रा, जगदीश, जितेन्द्र, संजय बैनीवाल, रवि कुमार, अशोक रावल, भारत कपूर, हरीश भाटिया, भूषण भसीन, हाजी शाह नवाज मंसूरी, सुरेन्द्र अरोड़ा, नौशाद कुरैशी, हाजी यूसफ व अकील अंसारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here