अभिनेत्री नशप्रीत सिंह ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के साथ ओम्फ ओज किया। नशप्रीत के टॉप 3 सल्ट्री लुक्स जो आपके दिल की धड़कन बढ़ा देंगे – अभी देखें!!!

0
300
Spread the love
Spread the love

मुंबई। बॉलीवुड हसीनाएं अपनी फैशन पसंद के साथ आतिशबाजी करने के लिए जानी जाती हैं। नशप्रीत सिंह ने छोटे पर्दे से ही बड़े पर्दे पर अपनी जगह बनाई। उन्हें पहली बार 2020 में और पूरे सीजन में आईपीएल एंकर के रूप में पेश किया गया था। नशप्रीत ने अपने शानदार फैशन विकल्पों, अपने सुडौल शरीर और अपनी प्राकृतिक करिश्माई एंकरिंग शैली से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। स्पोर्ट्स एंकर से अभिनेत्री बनीं फिल्म बेफिक्रे में प्रतिभाशाली रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर किया है। नशप्रीत एक खूबसूरत लड़की है और हमेशा अपने प्रशंसकों को कुछ गंभीर फैशन लक्ष्य देती है। वेस्टर्न हो, ट्रेडिशनल हो, मॉडर्न हो या फिर ढेर सारा ग्लैमर, नशप्रीत अपने फॉलोअर्स के साथ स्टाइलिश फैसलों से पेश आती रहती हैं। आइए एक नजर डालते हैं अभिनेत्री के टॉप 3 बोल्ड आउटफिट्स पर जिन्होंने काफी हलचल मचाई!

https://www.instagram.com/p/CllZbJhy2xh/
पहले लुक में, नशप्रीत कुछ ब्लॉसम वाइब्स फैलाते हुए दिखाई दे रही हैं, अभिनेत्री एक फ्लावर रेव पिंक ब्रालेट टॉप पहने हुए दिखाई दे रही हैं, जिसे उन्होंने पेस्टल लाइट पिंक और डार्क पिंट कॉम्बिनेशन पैंट के साथ हाई वेस्ट टाई बेल्ट के साथ पेयर किया था। लुक के लिए उन्होंने अपना मेकअप बहुत ही बेसिक रखा था और उनके बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ लॉन्ग फ्लावर डिज़ाइनर हैंगिंग इयररिंग्स में खुला छोड़ दिया था। उनकी कातिलाना आंखें हमें उनकी इस खूबसूरती के पीछे पागल ही बना रही हैं.

https://www.instagram.com/p/ClOHX98g1uf/
ग्लैमर जाना चाहते हैं? नाशप्रीत की भव्य पोशाक पर एक नज़र डालें, जहाँ अभिनेत्री हरे रंग की चमड़े की स्कर्ट के साथ एक बहुत ही गहरी वी-कट रफ़ल स्लीव फुल स्लीव्स टॉप पहने हुए दिखाई दे रही है, उसने अपने लुक को अत्यधिक अलंकृत चमकदार ब्रालेट के साथ लंबे झुमके, न्यूनतम गुलाबी मिश्रित आईशैडो, और नग्न के साथ जोड़ा। सॉफ्ट बाउंसी कर्ल्स में लिपस्टिक और बालों को शेड करें, नैशप्रीत के इस लुक ने हमारे दिल की धड़कने बढ़ा दी है और हम निस्संदेह कह सकते हैं कि यह हमारे सभी पसंदीदा लुक्स में से एक है।

https://www.instagram.com/p/ClVNzOQqFB9/
यह सोचकर कि अचानक होने वाली सभाओं के लिए क्या पहनना है, नैशप्रीत यह लुक पर्पल ब्रालेट्स की पूरी तरह से मेल खाने वाली जोड़ी के साथ आपकी पूरी प्रेरणा बनने जा रहा है और निचले सिरे पर फूलों के साथ एक बड़े आकार के ब्लेज़र के साथ एक मिनीस्कर्ट एक कंट्रास्ट के साथ एक पूर्ण बॉस गर्ल वाइब देता है। न्यूड ग्लॉसी लिप शेड और मेसी वेवी कर्ल के साथ पिंक आईशैडो और काजल। इस अनोखी दिवा के बारे में कुछ खास है जो लुभावनी है।

काम के मोर्चे पर, अपनी एंकरिंग से खेल की दुनिया पर राज करने वाली नशप्रीत ने रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म बेफिक्रे के साथ बड़े पर्दे पर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री के पास पाइपलाइन के तहत कुछ और परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here