कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया विकास कार्यों का औचक निरीक्षण

0
441
Spread the love
Spread the love

बल्लभगढ़, 24 मई। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज मंगलवार को प्रातः बल्लभगढ़ गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल कि निर्माणाधीन नई इमारत का निरीक्षण किया। परिवहन, खनन एवं कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को दिए निर्देश कि वे समय पर नई चार मंजिला स्कूल की इमारत को तैयार करना सुनिश्चित करें।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने इसके अलावा बल्लभगढ़ के राजकीय सुषमा स्वराज महिला महाविद्यालय के प्रोफेसरों को भी दिया आश्वासन कि राजकीय सुषमा स्वराज महिला कॉलेज का भी निर्माण जल्द पूरा हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ का लघु सचिवालय भी बनकर तैयार हो गया है उसमें भी फिनिशिंग कार्य अंतिम चरण में है, जो जल्द पूरा हो जाएगा। इस मामले में उन्होंने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की घोषणाओं को बल्लभगढ़ शहर में पूरा करवाना उनकी पहली प्राथमिकता है। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि अंग्रेजों के जमाने की स्कूल की इमारत का पुनर्निर्माण किया जा रहा है।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि करीब तीन हजार बेटियां इस स्कूल में शिक्षा ग्रहण करती हैं। फिलहाल उनकी कक्षाएं अंबेडकर चौक स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में लगाई जा रही है।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को फोन पर दिए निर्देश कि वे विकास कार्यों को सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार गुणवत्ता के साथ और सरकार द्वारा निर्धारित समय पर कार्य को समय पर पूरा करवाने के लिए प्रयास करें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here