ब्लूसेमी ने सीईएस 2022 में लॉन्च किया EYVA, आधुनिक नॉन-इनवेसिव कन्ज़्यूमर हेल्थकेयर गैजेट

0
483
Spread the love
Spread the love

न्ई दिल्ली, 06 जनवरी – 2022: आम लोगों के लिए हेल्थकेयर मॉनिटरिंग को आसान बनाने और उन्हें इसके लिए आधुनिक समाधान उपलब्ध कराने के वादे के साथ उभरते भारतीय हेल्थटेक स्टार्टअप ब्लूसेमी ने लास वेगस में सीईएस 2022 के दौरान अपने आधुनिक प्रोडक्ट EYVA का लॉन्च किया। EYVA एक नॉन-इनवेसिव कन्ज़्यूमर हेल्थ टेक गैजेट है, जो सेंसर फ्यूज़न, सटीक एआई एल्गोरिदम और स्मार्ट आईओटी पर आधारित आधुनिक पेटेंटेड टेक्नोलॉजी से लैस है। EYVA के लॉन्च के साथ ब्लूसेमी, सीईएस में अपनी पेशकश को प्रदर्शित करने वाली पहली भारतीय हेल्थटेक कंपनी बन गई है। गौरतलब है कि सीईएस दुनिया का सबसे प्रभावी टेक इवेंट माना जाता है।

यह समग्र हेल्थ टेक डिवाइस एकदम सटीकता के साथ शरीर के 6 मुख्य पैरामीटर्स – ब्लड ग्लुकोज़, ईसीजी, हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर, एसपीओ2 और तापमान को नापती है। यह डिवाइस सिम्पल टच पर चलती है, जिसमें आपको हर बार प्रिक करने और ब्लड निकालने की ज़रूरत नहीं होती और यूज़र सिर्फ 60 सैकण्ड के अंदर अपने स्वास्थ्य के बारे में सभी ज़रूरी जानकारी पा सकता है। भारत में रु 15490 की कीमत पर उपलब्ध यह गैजेट फ्री मोबाइल ऐप के साथ आता है, जिसकी मदद से यूज़र अपनी फिटनैस, पोषण, तनाव प्रबन्धन पर निगरानी रखते हुए स्वास्थ्य एवं जीवनशैली के बारे में बेहतर फैसले ले सकता है। यूज़र कई पेड प्लान्स का लाभ भी उठा सकता है, जिनके ज़रिए वह अपने आहार और व्यायाम में बदलाव के बारे में सही सुझाव पा सकता है।

न सिर्फ EYVA की डिसरप्टिव टेक्नोलॉजी बल्कि मोबाइल ऐप के साथ वैलनैस दृष्टिकोण भी इसे सबसे अलग बनाता है। यह गैजेट एंथिया की अवधारणा पर आधारित है जो खिले फूलों की तरह आपको प्रकृति से जोड़ता है और एक राहतपूर्ण अहसास देता है। यह थकाऊ और नीरस माहौल को सकारात्मक दृष्टिकोण देकर आपके स्वास्थ्य में सुधार लाता है। गैजेट का डिज़ाइन भी इन्हीं मूल्यों पर आधारित है, अपने स्लीक और आधुनिक लुक के साथ यह आपको खूब लुभाएगी और टाईम टै्रवलर जैसा अहसास कराएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here