बीजेपी ने मुझे एक करोड़ में खरीदा : नरेंद्र पटेल

0
1355
Spread the love
Spread the love

Ahmedabad News : गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले ही राजनीति गरमा गई है। दो दिन पहले बीजेपी में शामिल हुए पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल ने गंभीर आरोप लगाया है। पटेल ने कहा कि उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए एक करोड़ का ऑफर दिया गया।

वहीं बता दें कि रविवार को बीजेपी का हाथ थामने वाले नरेंद्र पटेल ने रात में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये कहा कि उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए एक करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए ये भी कहा कि बीजेपी ने उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए एक करोड़ रुपय का ऑफर दिया था। वहीं उन्होंने पहले ही मुझे 10 लाख रुपय दिए हैं।

मैं पाटिदार समाज के लिए आंदोलन करूंगा
वहीं उन्होंने मीडिया के सामने दस लाख रुपये सामने रखें। बता दें कि नरेंद्र पटेल पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के करीबी माने जाते हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ये पैसा मुझे नहीं चाहिए मैं सिर्फ पाटिदार समाज के लिए आंदोलन में आया हूं। उन्होंने कहा कि मैं राजकीए अपेक्षा के लिए नहीं आया हूं।

वरुण पटेल ने मुझे 10 लाख दिए हैं
नरेंद्र पटेल ने कहा कि पूर्व पाटीदार नेता वरुण पटेल जो अभी बीजेपी में जुड़ गए हैं, उन्होंने मुझे 10 लाख दिए है। पटेल के आरोपों के बाद वरुण पटेल ने कहा अगर नरेंद्र पटेल सच्चे है तो मुझ पर मामला दर्ज करवाये, उनके तमाम दावे झूठे हैं। गुजरात में दिसंबर में चुनाव होने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here