ऑडी इंडिया ने अपनी लेजेंडरी ऑडी क्यू-7 के लिये बुकिंग्स् शुरू की

0
732
Spread the love
Spread the love

मुंबई, 11 जनवरी, 2022: जर्मनी के लक्जसरी कार निर्माता ऑडी ने आज भारत में अपनी नेक्ट्न् -जनरेशन ऑडी क्यू्7 के लिए बुकिंग्सन शुरू होने की घोषणा की है। नये शक्तिशाली 3.0एल वी6 टीएफएसआई पेट्रोल इंजिन से पावर्ड नई ऑडी क्यू 7 परफॉर्मेंस, स्टा इल, आराम और ड्राइव करने की सुविधा के परफेक्टि मेल का वादा करती है। ऑडी क्यूप7 को 500,000 रुपये की शुरुआती बुकिंग राशि से बुक कराया जा सकता है।

ऑडी इंडिया के हेड श्री बलबीर सिंह ढिल्लीन ने कहा, “साल 2021 में नौ प्रोडक्टॉ लॉन्ची के बाद हम एक और बेहतरीन पेशकश के साथ नये साल में कदम रखते हुए उत्सा हित हैं। वह पेशकश है लेजेंडरी ऑडी क्यूर7, जिसके लिये हमने आज से बुकिंग्‍स चालू की है। ऑडी क्यूप7 को रोड पर उसकी दमदार मौजूदगी और ऑन एवं ऑफ रोड पर इसके वर्सेटाइल परफॉर्मेंस के कारण हमेशा ग्राहकों का प्याजर मिला है। ऑडी क्यूद7 के साथ हम नये डिजाइन और फीचर्स से इस स्त र को और भी ऊँचा कर रहे हैं। मुझे विश्वा स है कि ऑडी क्यूू7 को वे मौजूदा और संभावित ग्राहक प्या्र देते रहेंगे, जो ऑडी परिवार का हिस्साव बनना चाहते हैं।”

ऑडी क्यूज7 में एडैप्टिव एयर सस्पें शन, ऑडी ड्राइव सिलेक्ट , क्वा”ट्रो ऑल-व्हीकल ड्राइव जैसे फीचर्स हैं, जो इसके ड्राइव करने की सुविधा और संचालन को बेहतर बनाते हैं। ड्राइवर को सहयोग देने वाले फीचर्स में 360-डिग्री-व्यूु कैमरा और लेन डिपार्चर वार्निंग के साथ पार्क असिस्ट प्ल6स शामिल है। आगे और पीछे डायनैमिक टर्न इंडिकेटर्स के साथ मैट्रिक्सह एलईडी हेडलैम्स्पार और रियल एलईडी टेल लैम्स्गे लाइटिंग का बेजोड़ परफॉर्मेंस देते हैं। आराम देने वाले फीचर्स हैं 4-ज़ोन एयर कंडीशनिंग, एयर आयोनाइजर और अरोमेटाइजेशन, 30 रंगों के साथ कंटूर एम्बियेंट लाइटिंग, बी एंड ओ प्रीमियम 3डी साउंड सिस्टरम, आदि।

नई ऑडी क्यून7 दो वैरिएंट्स में उपलब्धग होगी- प्रीमियम प्ल3स और टेक्नो‍लॉजी। ग्राहक घर बैठे www.audi.in पर ऑडी क्यून7 को ऑनलाइन बुक कर सकते हैं या ऑडी इंडिया की नजदीकी डीलरशिप पर रजिस्ट्रे्शन करवा सकते हैं।

ऑडी इंडिया ने वर्ष 2021 के लिये बिक्री में 101% वृद्धि की घोषणा की है और ब्रांडने 3,293 रिटेल यूनिट्स की बिक्री का आंकड़ा हासिल किया है। इस वृद्धि का श्रेय पाँच इलेक्ट्रिक कारों- ऑडी ई-ट्रॉन 50, ऑडी ई-ट्रॉन 55, ऑडी ई-ट्रॉन स्पो्र्टबैक 55, ऑडी ई-ट्रॉ जीटी, ऑडी आरएस ई-ट्रॉ जीटी और पेट्रोल पावर्ड क्यूई-रेंज तथा ए-सेडान्सत को जाता है। वर्ष 2021 में नौ नये मॉडल लॉन्च् हुए थे, जिनमें से पाँच मॉडल ई-ट्रॉन ब्राण्‍ड के अंतर्गत थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here