डालसा ने किया जागरूकता शिविर आयोजित: सीजेएम मंगलेश कुमार चौबे

0
482
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद/बल्लभगढ़,11जनवरी। सीजेएम मंगलेश कुमार चौबे ने बताया कि जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वाधान में पैनल अधिवक्ताओं द्वारा कोविड़-19 के संक्रमण के बचाव के लिए और राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण/ नालसा की योजनाओ के बारे बल्लबगढ़ के आर्य नगर में जागरूकता शिविर आयोजित किया गया।

न्यायाधीश ने आगे बताया कि कानूनी साक्षरता जागरूकता कार्यक्रम गांव कौरली में तथा मुफ्त योग कक्षाओं में कानूनी साक्षरता शिविर का आयोजन किया और कोविड-19 के सुरक्षा दिशा निर्देशों के बारे में विस्तार से दी गई। इसके अलावा 15 से 18 वर्ष आयु के किशोरों और 18 से अधिक आयु के सभी लोगों को वैक्शीनेशन, बुजुर्गों व फ्रटं लाइन में कार्य करने लोगों को बूस्टर खुराक ड्राइव, आरडब्ल्यूए, सेक्टर -19 और स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से टीकाकरण अभियान चलाया गया। वरिष्ठ नागरिकों को बूस्टर खुराक दी गई और 15 से 18 वर्ष आयु वर्ग के लिए सामान्य टीकाकरण करवाया गया। लोगों को आधे घंटे तक निगरानी में रखा गया।ताकि किसी भी तरह के दुष्प्रभाव की जांच की जा सके।

इस दौरान 213 लोग लाभान्वित हुए। डालसा की विभिन्न गतिविधियों में पैनल अधिवक्ता अनिल गुप्ता, उमा चौहान,लखी राम, रविन्द्र गुप्ता, रामवीर सिंह, भाटी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here