गायक रैपर नेली ने दुष्कर्म के आरोप खारिज किए

0
197

लॉस एंजेलिस। रैपर नेली ने कहा कि अपनी टूर बस में एक महिला संग दुष्कर्म करने का आरोप उनके लिए बड़ा झटका देने वाला है। उन्होंने आरोप को खारिज करते हुए इसे अपने खिलाफ साजिश बताया है। नेली का वास्तविक नाम कार्नेल हेनिस है। इस मामले में नेली को सिएटल से शनिवार को गिरफ्तार किया गया।

एक रिपोर्ट के अनुसार, नेली ने ट्विटर पर इन आरोपों को झूठा बताते हुए खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि यह उन्हें बदनाम करने के लिए किया गया है और वह बेगुनाह हैं। श्रृंखलाबद्ध ट्वीट करते हुए दो बच्चों के पिता नेली ने खुद को इस स्थिति में डालने के लिए अपने परिवार से माफी मांगी। आरोपों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा, “आपको पता है कि मैं इस तरह की हरकत नहीं कर सकता।”

शहर के पुलिस विभाग ने कहा कि उन्हें एक महिला ने शनिवार तड़के 3.48 बजे फोन कर कहा कि उसके साथ एक शख्स ने दुष्कर्म किया है और उसका नाम रैपर नेली है। कथित तौर पर इस वारदात को जिस टूर बस में अंजाम दिया गया वह उस स्थान पर खड़ी मिली।

पुलिस के अनुसार, “इस घटना से कुछ ही घंटों पहले नेली ने व्हाइट रिवर एंफीथियेटर में प्रस्तुति दी थी। गश्ती दल के अधिकारियों ने सुबह 4.37 बजे जांच शुरू की और नेली को हिरासत में ले लिया।” रैपर को हालांकि बगैर कोई आरोप लगाए बाद में रिहा कर दिया गया है जबकि पुलिस दुष्कर्म के आरोपों की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here