बिजली संकट पर राजेश नागर ने अफसरों को फटकारा

0
672

Faridabad News, 14 Oct 2018 : ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर-76 स्थित एडेल डिवाइन सोसाइटी में लंबे समय से चली आ रही बिजली की समस्या पर आम लोगों की सुनवाई करने बीजेपी नेता राजेश नागर पहुंचे, तो लोगों ने खुलकर अधिकारियों और बिल्डर की शिकायतें उनके सामने रखीं। लोगों ने कहा कि बिल्डर ने बिजली का बिल नहीं भरा, तो बिजली निगम ने चार दिन तक सोसायटी की लाइट को काट दिया, जिससे हजारों लोगों की जिंदगी मुश्किल में पड़ गई।

राजेश नागर ने बिजली विभाग के अधिकारियों को फोन लगा कर जमकर फटकार लगाई और कहा कि सोसायटी के लोग बिल्डर की गलती का भुगतान क्यों करें। राजेश नागर ने बिजली विभाग के अधिकारियों को सोसायटी के सभी घरों में अलग से सब मीटर लगाने को कहा। साथ ही राजेश नागर ने बिल्डर के स्टाफ को भी जमकर फटकार लगाई कि सोसायटी वासियों के बिल का भुगतान करने के बाद भी क्यों बिजली का बिल नहीं भरा जा रहा। सोसायटी के लोग बिल्डर की इस सीनाजोरी के खिलाफ पुलिस का दरवाजा भी खटखटा रहे हैं, लेकिन वहां भी सुनवाई नहीं हो रही।

राजेश नागर ने आश्वासन किया दिया कि उच्च अधिकारियों से बात करके सोसायटी निवासियों की समस्या का स्थाई समाधान निकाला जाएगा। लोगों ने बीजेपी नेता राजेश नागर का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पहली बार किसी जनप्रतिनिधि ने उनकी सुध ली है। इस मौके पर सोसायटी के प्रधान नवीन कुमार, मोहित गोयल, चैतन्य योगा, वी के मिश्रा, अभिषेक द्विवेदी, निशान काजल, देवेन्द्र काम्बोज, अनिल राणा, नरेन्द्र तंवर, खेम सिंह राजपूत, आरके रावल, राकेश सोनी, कैप्टन बहालचंद, मिहिर चौधरी, मोहित शर्मा, संजय शर्मा, सतीश कौशिक, अनूप सैनी, चन्द्रू शर्मा, केएलजे सोसायटी से देवेन्द्र सिंह, सेक्टर 75 आरडब्ल्यूए के प्रधान भूदेव शर्मा, खड़क सिंह चेयरमैन, अजीत सरपंच, फिरे चंदीला और कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here