“वीरे की वेडिंग” प्रोमोशन्स के लिए आए पुलकित सम्राट और कीर्ति खरबद़ा

0
1008

New Delhi News : शादी के मौसम के लिए तैयार हो जाईये! आगामी कॉमेडी ड्रामा फिल्म, वीर की वेडिंग के उत्साही कलाकारों के साथ आप भी इस क्रेज़ी शादी के लिए तैयार हो जाइए। पुलकित सम्राट और खूबसूरत किर्ति खरबंदा दिल्ली में फिल्म प्रोमोशन्स के लिए मौजूद थे। इस जोड़ी ने होटल रॉयल प्लाजा, अशोक रोड में आयोजित प्रेस सम्मेलन में मीडिया के साथ भी बातचीत की।

फिल्म अपनी रिलीज के करीब है, इसलिए, दोनों कलाकार फिल्म के प्रति समर्पित लग रहा है, जो मनोरंजन के साथ आया है। उन्होंने फिल्म के बारे में कई बातें की और अपने अनुभव को भी बताया।

फिल्म के शीर्षक और साथ ही गीत के शीर्षक पर विवादों के बारे में पूछते हुए पुलकित ने कहा, “सभी मामलों को अब सॉर्ट किया दिया गया है, चाहे फिल्म या गीत का नाम हट् जा ताऊ। जैसा फिल्म रिलीज के करीब है, हम तैयार हैं हमारी फिल्म को सुचारू रूप से आगे बढ़ाने के लिए। “किर्ती के साथ उनकी केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,”हमारा एक साथ काम करतेें बहुत अच्छा समय बीता, वह एक शुद्ध दिल्ली की लड़की है, वह खाना पसंद करती है। फिल्म की पूरी टीम के साथ इस फिल्म की शूटिंग काफी मज़ेदार थी।

कीर्ति का जवाब देते हुए कहा, “मुझे खाना पसंद है, और जब हम उत्तर भारत में शूट कर रहे थे तो में उत्साहित थी, मन करता था हम इस फिल्म के लिए गोली मारते हैं, यहां भोजन बहुत अच्छा होता है। उन्होंने अपने काम के अनुभव के बारे में कहा, मैन और पुलकित ने वास्तव में इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की, हमने इस फिल्म में भूमिका निभाते हुए भूमिकाओं में अपने वास्तविक जीवन को रखने की कोशिश की, और अगर मैं विवादों के बारे में बात करूं, तो मुझे लगता है कि विवाद वास्तव में कोई एहमियत नही रखते , अगर फ़िल्म अच्छी है, तो सब सराहना करेंगे।

मेक माय डे एंटरटेनमेंट्स के बैनर के तहत प्रदर्शित, आशु त्रिखा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 9 मार्च 2018 को भारत थिएटर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पुलकित सम्राट व कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here