अनमोल आशाएंः अनमोल इंडस्ट्रीज़ द्वारा सामाजिक कल्याण की दिशा में एक कदम

0
999
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 21 Nov 2019 : अनमोल इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड ने अपनी सीएसआर पहल ‘अनमोल आशाएं’ के माध्यम से एक बार फिर से समाज कल्याण की दिशा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, कंपनी ने आज सफदरजंग अस्पताल के गेट संख्या 5 के नज़दीक एक निःशुल्क भोजन वितरण अभियान का आयोजन किया। अभियान में लोगों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। अनमोल आशाएं समाज के लिए कई गतिविधियों को अंजाम दे चुका है। ज़रूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध कराना आज की इस पहल का मुख्य उद्देश्य था, ताकि समाज में भुखमरी दूर करने और ज़रूरतमंद लोगों को पोषण उपलब्ध कराने में योगदान दिया जा सके।

श्री गोविंद राम चौधरी, एमडी, अनमोल इंडस्ट्रीज़ ने कहा, ‘‘हम लम्बे समय से अस्पतालों, एनजीओ आदि के साथ जुड़े हुए हैं। हमारी सीएसआर विंग अनमोल आशाएं समाज कल्याण, स्वच्छता एवं समाज के कमज़ोर वर्ग से भुखमरी मिटाने के लिए प्रयासरत है।

अनमोल इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के बारे में
1994 में सिर्फ एक मैनुफैक्चरिंग युनिट तथा 4-5 उत्पादों से शुरू हुई अनमोल आज ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कर चुकी है। आज यह भारतीय एफएमसीजी उद्योग में अग्रणी है, जिसे उत्पादों की गुणवत्ता और इनोवेशन्स के लिए जाना जाता है। इसने देश भर में उत्तरी एवं पूर्वी क्षेत्र अपने आपको मजबूती से स्थापित कर लिया है और अब पश्चिमी एवं दक्षिणी क्षेत्र में विस्तार के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here