बढ़खल क्षेेत्र के सौदर्यीकरण में किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी जा रही: सीमा त्रिखा

0
354

Faridabad News : बढ़खल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने सैक्टर-48 हूड्डा मार्किट में 40 लाख की लागत से बनने वाली पार्किग की सडक का शुभारंभ किया । इस अवसर पर भाजपा के पदाधिकारी  देव सिंह गुंसाई, कर्मवीर बैसला, ओमप्रकाश गौड, ओमप्रकाश ढींगडा, मुख्य रूप से उपस्थित थे। फरीदाबाद। बढ़खल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने सैक्टर-48 हूड्डा मार्किट में 40 लाख की लागत से बनने वाली पार्किग की सडक का शुभारंभ किया । इस अवसर पर भाजपा के पदाधिकारी  देव सिंह गुंसाई, कर्मवीर बैसला, ओमप्रकाश गौड, ओमप्रकाश ढींगडा, मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस अवसर पर उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए श्रीमती  त्रिखा ने कहा कि क्षेत्र के विकास का श्रेय माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट़टर एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर को जाता है जिन्होंने सदैव बढख़ल क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता दी और आज बढख़ल क्षेत्र में सभी सुख सुविधाओ से जनता खुश भी है। श्रीमती त्रिखा ने कहा कि बढखल क्षेेत्र के सौदर्यीकरण में किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी जा रही है जनता से किये सभी वायदे क्रमबद्ध तरीके से पूरे किये जा रहा है। आज तक इस क्षेत्र का केवल शोषण ही हुआ है। यहां ना तो सुदर सडके थी ना ही पीने का पानी सहित पार्को का तो नामोनिशान ही नहीं था पंरतु भाजपा की सरकार बनते ही मुख्यमंत्री की घोषणाओं के चलते इस क्षेत्र में सुंदर सडके, सुंदर पार्क, पीने के पानी की व्यवस्था सहित सभी सुख सुविधाएं जनता को मिल रही है। उन्होंने कहा कि जनता ने जिस विश्वास से मुझे बागडौर सौंपी है उस विश्वास को मैं अधिक से अधिक विकास देकर पूरा कर रही हूं।

इस अवसर पर भाजपा के पदाधिकारी देव सिंह गुंसाई, कर्मवीर बैसला, ओमप्रकाश गौड, ओमप्रकाश ढींगडा प्रवीन भाटी, हरदयाल मदान, राकेश पण्डित, सतीश टिकाना, चंदर नागर, यशमीर, संजय महेन्द्र, मन्नु सिंह, रावत जी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here