नेशनल हाईवे एवं फरीदाबाद पुलिस व रोड सेफ्टी ओमनी ने लोगों को सड़कों पर अतिक्रमण ना करने के बारे जागरूक किया

0
203

Faridabad News, 17 Oct 2020 : आज सुबह 10:15 बजे बल्लभगढ़ बस स्टैंड पर एक विशेष अभियान नेशनल हाईवे एवं फरीदाबाद पुलिस एवं रोड सेफ्टी ओमनी( रजि.) मिलकर चलाया गया। जिसमें ऑटो वालों एवं अन्य लोगों को नए मोटर व्हीकल एक्ट 2019 के बारे में एवं अतिक्रमण सड़क पर ना करने के बारे में समझाया गया। सभी लोगों को सड़कों पर गाड़ी ना खड़ी करें इलीगल पार्किंग ना करें। सड़कों पर गंदगी ना फैलाएं। सड़कों पर अतिक्रमण बिल्कुल ना करें। इसके लिए नेशनल हाईवे एवं फरीदाबाद पुलिस रोड सेफ्टी की टीम पूरी आज बल्लभगढ़ बस स्टैंड के आसपास जागरूक किया। उन सभी को बताया गया कि आप सड़कों पर अतिक्रमण बिल्कुल ना करें सड़क पर गंदगी बिल्कुल ना फैलाएं अपनी दुकान पर सभी लोग एक डस्टबिन रखें। कहीं रेडी वालों को वार्निंग देकर आज छोड़ दिया गया ऐसे ही ऑटोमोबाइल की दुकानों के आगे काफी सारे गाड़ियां खड़ी रहती हैं जो कि ठीक होने के लिए आती हैं उस दुकानदार को बताया गया कि अपनी गाड़ी थोड़ी दूरी तक ही फैलाएं और गंदगी बिल्कुल ना फैलाएं।

डस्टबिन अपने आसपास रखें सभी दुकानदार को बताया गया कि आप अपने आप ही सुधर जाओ वरना जो भी नहीं मानेगा उसका प्रशासन के द्वारा जल्द चालान भी काटा जाएगा। सभी ने माना कि हम आपको सहयोग करेंगे अगर हमारे में से कोई नहीं मानता है तो आप जो करना चाहे कर सकते हैं स्पेशल अभियान में चौकी इंचार्ज आदरणीय सुरेंद्र एवं उनकी पूरी टीम ने पूरा पूरा सहयोग किया इसके अलावा नेशनल हाईवे की टीम ने आदरणीय विकास कुमार के नेतृत्व में पूरा पूरा सहयोग किया रोड सेफ्टी ओमनी फाउंडेशन की तरफ से सतीश कुमार, अधिवक्ता बीएस वृद्धि, बजरंग तोषनीवाल, तरुण राघव, देवेंद्र सिंह सौरभ बिंदल, विकास कुमार, जसवीर सिंह ने अपना पूरा पूरा योगदान इस अभियान को सफल बनाने में दिया।

पहले सभी को जागरूक किया जाएगा यह अभियान 10 दिन तक चलेगा। इस अभियान को सफल बनाने की हमारे आदरणीय जयपाल सिंह एसीपी ट्रैफिक फरीदाबाद का पूरा पूरा योगदान रहा उनके मार्गदर्शन में यह अभियान चलाया गया इसमें एसएचओ ट्रैफिक राजीव कुंडू का भरपूर साथ मिला नेशनल हाईवे से विशेष राणा का पूरा पूरा सहयोग मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here