टीम ‘कल्कि 2898 एडी’ इस रविवार कुछ भव्य खुलासा करने के लिए तैयार है!

0
73
Spread the love
Spread the love

Mumbai : हर अपडेट के साथ लगातार सुर्खियां बटोर रही और दुनिया भर के प्रशंसकों द्वारा बेसब्री से इंतजार की जाने वाली फिल्म, निर्माता नाग अश्विन की आगामी साइंस-फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ है। अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म को भविष्य में एक पौराणिक कथाओं से प्रेरित sci-Fi फिल्म माना जा रहा है। फिल्म के लिए सभी उत्साह के बीच, एक नए अपडेट से पता चलता है कि निर्माता इस रविवार को एक बड़ी घोषणा की योजना बना रहे हैं, जिससे प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने की उम्मीद है।

इसकी पुष्टि करते हुए एक सूत्र ने खुलासा किया, ‘कल्कि 2898 एडी’ की टीम इस रविवार को कुछ भव्य योजना बना रही है। फिल्म के संबंध में एक बड़ा अपडेट होने की उम्मीद है, यह दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी घटना होगी। अपने अद्भुत प्रचार अभियानों और आयोजनों के लिए मशहूर, यह दर्शकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज होने वाला है।

सूत्र ने आगे पुष्टि की है कि इस अभियान के माध्यम से, वे फिल्म की रिलीज की तारीख की भी घोषणा करेंगे।

यह जानना दिलचस्प होगा कि बड़ा खुलासा फिल्म की कहानी के बारे में है या उसके किरदारों के बारे में। ‘कल्कि 2898 एडी’ में भव्य अनावरण अनुभव की उम्मीद है, यह देखने के लिए दर्शकों को बस थोड़ा और इंतजार करना होगा।

साल की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म मानी जाने वाली ‘कल्कि 2898 एडी’ नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित एक बहुभाषी फिल्म है। पिछले साल सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में अपनी अभूतपूर्व शुरुआत के बाद इस महान रचना ने धूम मचा दी और बड़े पैमाने पर वैश्विक प्रशंसा पायी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here